आमिर और किरण का संबंध विच्छेद

मनोरंजन

न्यूज़ स्टैंड18 डेस्क
मुंबई। अभिनेता आमिर ख़ान अपनी पत्नी किरण राव के साथ 15 साल का जीवन सफर तय करने के बाद तलाक ले लिया है। हालांकि यह निर्णय दोनों ने आपसी सहमति से लिया है, भारतीय संस्कृति में इसे सही नहीं समझा जाता। दोनों ने एक साझा बयान जारी कर इसकी जानकारी भी अपने चाहने वालों को दे दी है।
उन्होंने अपने साझा बयान मे कहा है कि, 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हँसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे जो, अब पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि एक-दूसरे के लिए सह माता-पिता और परिवार के रूप में होगा।
अपने बयान मे दोनो आगे कहते हैं कि, हमने कुछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं। अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे।
बेटे के प्रति हमदर्दी जताते हुए दोनों कहते हैं,
हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं।
आगे कहते हैं, हमारे रिश्ते में हुए इस विकास को लेकर मिले निरंतर सहयोग और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतने सुरक्षित महसूस नहीं करते।
हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि हमारी तरह आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं बल्कि एक नए सफ़र की शुरुआत के रूप में देखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.