जय अम्बे, शिव-हनुमान मंदिर में भजन संध्या और भव्य भंडारे का आयोजन

मुंबई

न्यूज़ स्टैंड18
मुंबई। यहां के मालाड, पठानवाडी स्थित संजय नगर में रक्षा बंधन के अवसर पर भव्य भंडारे और भजन संध्या का आयोजन किया गया। यह आयोजन अमित दुबे ने जय अम्बे, शिव-हनुमान मंदिर प्रांगण में किया था। जिसके मुख्य अतिथि मुंबई कांग्रेस के महासचिव जयकांत शुक्ला थे।

इस अवसर पर भजन गायकों ने अपने मधुर व संगीतमय भजनों से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। भगवान शंकर के भजन पर उपस्थित जन समुदाय तालियां बजाते हुए झूमने लगा। मुख्य अतिथि जयकांत शुक्ला ने उपस्थित निवासियों को अपने हाथों से भोजन का वितरण किया। इस कार्यक्रम मे समाज के सभी वर्गों के लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। कार्यक्रम के आयोजक अमित दुबे ने जयकांत शुक्ला को पुष्पगुच्छ व शॉल ओढ़ाकर अतिथि सत्कार किया। इस अवसर पर जयकांत शुक्ला ने कहा कि, भारत विविधताओं से भरा हुआ देश है। यहां आज भी बड़ी संख्या में बगैर किसी भेदभाव के सभी लोग मिलकर त्योहारों का उत्सव मनाते हैं। सभी धर्मों में अन्न दान का महत्व सर्वोच्च है। इसी परंपरा को निभाते हुए आयोजक अमित दुबे ने सराहनीय कार्य किया है।

इस अवसर पर आयोजन समिति की ओर से देवेंद्र शुक्ला, कमलेश सिंह, कांग्रेस सेवादल के जटाशंकर तिवारी, सुनील शुक्ला, विनोद मिश्रा आदि गणमान्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.