जोगेश्वरी ट्रामा सेंटर के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग

मुंबई

किरीट सोमैया ने दिया पुलिस को लिखित पत्र

ुंबई. जोगेश्वरी ट्रामा सेंटर मे मरीजो की मौत को लेकर भाजपा आक्रमक हो गई है। आक्सीजन की कमी से हुई मरीजों की मौत को लेकर भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने दिंडोशी पुलिस को एक पत्र देकर आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है।
सोमैया का आरोप है कि 30 मई को बाला साहेब ठाकरे ट्रामा सेंटर मे इलाज के दौरान 90 मिनट के भीतर 7 मरीजों की मौत हो गई थी। हालांकि इस मामले मे मनपा को ओर से जारी बयान में कहा गया था कि मरीजों की मौत आक्सीजन सप्लाई मे त्रुटी की वजह से नही हुई थी। इन 7 मरीजों मे मालाड की नंदा भामरे के वृद्ध पिता भी शामिल थे। इन्ही के मामले को लेकर किरीट सोमैया स्थानीय भाजपा विधायक अतुल भातखलकर को लेकर रविवार को दिंडोशी पुलिस स्टेशन गये थे।
उन्होने कहा कि कोरोना महामारी के इस संकटकाल में अस्पताल ने मानवता को शर्मसार करने वाला कृत्य किया है। जहां महज कुछ मिनटों में ऑक्सीजन के अभाव में करीब 7 लोगो की मौत हो गई थी।
इस मामले को लेकर भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया और स्थानिक विधायक अतुल भातखलकर ने पीड़िता के साथ दिंडोशी पुलिस स्टेशन को शिकायत पत्र दिया है। पत्र के माध्यम से अस्पताल प्रशासन के ऊपर लापरवाही का मामला दर्ज करने की मांग की है।
वही पीड़िता नंदा भामरे ने भी हॉस्पिटल प्रशासन की लापरवाही का खुलासा करते हुए सरकार से न्याय की मांग की है।
गौरतलब है कि जोगेश्वरी पूर्व में ट्रामा केयर हॉस्पिटल मे शिकायतकर्ता नंदा भामरे के पिता सहित 7 लोगो की मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.