जौनपुर के हरिहरपुर ग्रामसभा में सैनिटाइजेशन

उत्तर प्रदेश

न्यूज़ स्टैंड18 नेटवर्क
जौनपुर। यहां के रामपुर ब्लॉक अंतर्गत हरिहरपुर गांव में सैनिटाइजेशन किया जा रहा है। स्वास्थ्य अधिकारियों व ग्राम प्रधान के प्रयास से हरिहरपुर ग्रामसभा में पिछले दो दिनों से लगातार सैनिटाइजेशन का कार्य चल रहा है।
नव निर्वाचित ग्राम प्रधान श्रीमती गीता देवी पत्नी प्रदीप पटेल ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए वरिष्ठ अधिकारियों व ग्राम वासियों के सहयोग से हरिहरपुर ग्रामसभा में सैनिटाइजेशन हो रहा है। जिलाधिकारी और ब्लॉक के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों की ओर से हर संभव सहायता मिल रही है। इसके लिए राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार व्यक्त करती हूं।

प्रदीप पटेल ने बताया कि सैनिटाइजेशन के साथ – साथ गांववासियों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक भी किया जा रहा है। सरकारी गाईडलाइन के अनुशार लोगों को मास्क का उपयोग करना और निश्चित दूरी बनाकर रहने की सलाह दी जा रही है।
मंगलवार को मुस्लिम बस्ती व ग्रामसभा की यादव बस्ती में सैनिटाइजेशन किया गया। यादव बस्ती में राधा कृष्ण मंदिर से होते हुए गांव के दक्षिण, पूर्व व पश्चिम छोर तक के सभी घरों के दरवाजे पर, रास्ते व जानवरों के खुंटो आदि को सैनिटाइज किया गया।
गांव के संजय यादव ने बताया कि ग्राम प्रधान की ओर से चलाए जा रहे जागरूकता अभियान व सैनिटाइजेशन का लाभ सभी ग्रामवासियों को मिल रहा है। जिला प्रशासन व ग्राम पंचायत के प्रति सभी लोगों ने धन्यवाद व्यक्त किया है। उम्मीद है आगे भी जिला प्रशासन की ओर से हरिहरपुर ग्रामसभा को सहयोग मिलता रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.