ड्रग्स मामले मे एक मुंबई के गोरेगांव से गिरफ्तार

मुंबई

मुंबई। समाचार एजेंसी ANI ने बताया है कि, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गोरेगांव से श्रेयस नायर नाम के एक शख्स को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया है। कथित तौर पर उसका आर्यन खान के साथ लिंक बताया जा रहा है।
उधर बीच समुंदर मे पकड़े गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत नहीं मिली है। उन्हे 7 अक्तूबर तक के लिए NCB की कस्टडी में भेज दिया गया है।


अमर उजाला ने अपनी खबर मे कहा है कि, ड्रग्स केस में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को राहत नहीं मिली है। मुंबई की कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी। आर्यन समेत दो और लोग सात अक्तूबर तक एनसीबी की हिरासत में ही रहेंगे। एनसीबी ने सभी लोगों के लिए नौ दिन की कस्टडी की मांग की थी। लेकिन कोर्ट ने तीन दिन की हिरासत मंजूर की।
अखबार ने इस बारे में अपनी खबर मे आगे लिखा है कि,
इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने लंबी पूछताछ के बाद आर्यन समेत अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीचा को रविवार शाम गिरफ्तार कर लिया था। रविवार शाम को सात बजे तीनों का मेडिकल टेस्ट किया गया। टेस्ट के बाद सभी को हॉलिडे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने तीनों को एक दिन की एनसीबी कस्टडी में भेज दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.