“दूसरी डोज लेने वालों पर कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन का कोई असर नहीं”

उत्तर प्रदेश समाचार

सर्वजीत यादव
राबर्ट्स गंज(सोनभद्र)।
जिन्होंने वैक्सीन की दोनों डोज़ ले ली है उन पर कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन का कोई असर नहीं पड़ेगा। जिन्होंने एक डोज़ लिया है वो दूसरी डोज़ जरूर लें और जिन्होंने ने एक भी नहीं ली है वो दोनों डोज़ जरूर ले ताकि हम लोग तीसरी वेव को आने से पहले ही रोक सकें। यह कहना है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का।
सोनभद्र में एक विशाल सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, पहले की सरकार रामभक्तों पर गोली चलाती थी, अब की सरकार रामभक्तों पर पुष्प वर्षा करती है और राम मंदिर के भव्य निर्माण के कार्य को आगे बढ़ाने का काम करती है।
सोनभद्रवासी ही नहीं बल्कि नेपाल तक के लोगों को सोनभद्र मेडिकल कॉलेज का फायदा मिलेगा। 300 करोड़ रुपए की लागत से 500 बेड क्षमता का हॉस्पिटल बनेगा।
मुख्यमंत्री ने कहा, यहां मेडिकल की पढ़ाई के लिए देश में कहीं भटकना नहीं पड़ेगा, इसी जनपद में यह सुविधा होगी। हम जन विश्वास यात्रा लेकर ये सौगात सोनभद्र के लिए लेकर आए हैं। याद करिए पिछली सरकार में हम पर्व और त्यौहार नहीं मना सकते थे, दंगे होते थे। कांवड यात्रा नहीं निकलने दी जाती थी, दुर्गा पूजा नहीं हो सकती थी। लेकिन अब तो दंगाइयों को जहां पहुंचाना था, वहां पहुचा दिया गया है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, आपने देखा होगा कि पहले की सरकार में और अब की सरकार में फर्क साफ है। क्योंकि पिछली सरकार राम भक्तों पर गोली चलवाती थी, लेकिन अब प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर बन रहा है।
पहले की सरकार कांवड़ यात्रा पर रोक लगाती थी, लेकिन वर्तमान की सरकार में काशी विश्वनाथ धाम की भव्यता को बढ़ा रही है। यह फर्क साफ है।
मुख्यमंत्री ने कहा, पहले की सरकार में माफियाओं और गुंडों का राज था, वो लोगों की जमीन तक हड़प कर जाते थे। लेकिन वर्तमान सरकार में माफिया अब यहां नहीं रह सकते हैं। उन्हें जहां भेजना था वहां भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.