देवेंद्र फडणवीस के हाथों शिवाजी महाराज की प्रतिमा का अनावरण

मुंबई

न्यूज़ स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई।
कांदीवली पूर्व में रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के हाथों शिवाजी महाराज की प्रतिमा को अनावरण किया गया। इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी ध्वज को लहराकर पूरे क्षेत्र को भाजपामय बना दिया था।
महाराष्ट्र सरकार मुंबई में भले ही दो दिनों के लिए धारा 144 लागू कर दी थी, लेकिन भाजपा के नेताओ ने इसका खुलकर विरोध किया और सभाएं की।

कांदीवली पूर्व वार्ड क्रमांक 29 के भाजपा नगरसेवक ठाकुर सागर सिंह ने कांदीवली में पहली बार महाराष्ट्र के आराध्यदेव शिवाजी जी महाराज की सम्पूर्ण प्रतिमा ईएसआईसी हॉस्पिटल के पास आकुर्ली रोड पर स्थापित किया, जिसका लोकार्पण पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के हाथों किया गया।
इसके अलावा देवेंद्र फडणवीस ने सागर सिंह द्वारा मनपा फंड से अकुर्ली रोड पर बनाए गए सेल्फी पॉइंट का उद्घाटन किया। उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया कि, यहां 25 सालों से शिवसेना का नगरसेवक रहा इसके बावजूद यहां कचरे का अंबार लगा रहता था।


नगरसेवक सागर सिंह ने कहा कि, 2014 में भाजपा का नगरसेवक जनता ने हमे चुनकर दिया है तो जनता के लिए काम करना हमारी जिम्मेदारी है। इसी जिम्मेदारी के तहत हमने यहां विकास का काम किया है।
सभा के दौरान सागर सिंह ने बताया कि क्षत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा लगाने का यह उद्देश्य है कि, महाराष्ट्र में सिर्फ शिवसैनिक ही नही बल्कि एक उत्तर भारतीय भी शिवाजी महाराज की प्रतिमा को स्थापित कर सकता है। भाजपा सिर्फ हिंदुत्व की बात नही करती बल्कि हिंदुत्व का काम करके भी दिखाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.