देश में सरकारी तालिबानों का कब्ज़ा- राकेश टिकैत

राष्ट्रीय

न्यूज़ स्टैंड18 नेटवर्क
नई दिल्ली।
किसान नेता राकेश टिकैत ने करनाल में पुलिस द्वारा किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर कहा है कि, देश में सरकारी तालिबानों का कब्ज़ा हो चुका है। देश में सरकारी तालिबानों के कमांडर मौज़ूद है। इन कमांडरो की पहचान करनी होगी। जिन्होंने आदेश दिया सर फोड़ने का वहीं कमांडर है।
करनाल में भाजपा नेताओं को रोक रहे किसानों पर लाठीचार्ज:बसताड़ा टोल पर पुलिस की लाठियों से फूटे कई के सिर; विरोध में किसानों ने प्रदेशभर में घंटों बंद रखे हाईवे, 17 प्रदर्शनकारियों की रिहाई के बाद हटे सड़कों से
करनाल15 घंटे पहले
बसताड़ा टोल पर किसानों पर हुए लाठीचार्ज में घायल किसान।
शनिवार को हरियाणा के करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर की अगुवाई में भाजपा की एक बैठक रखी गई थी। मीटिंग में जा रहे पार्टी नेताओं को किसानों ने रोकने की कोशिश कर रहे थे। इसी पर पुलिस ने किसानों पर लाठीचार्ज कर दिया। पुलिस अफसरों का कहना है कि हमने किसानों को समझाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने। इसके बाद पुलिस की ओर से किए गए लाठीचार्ज में कई किसानों के सिर फूट गए और खून बहने लगा।
धरने पर बैठे किसान पुलिस की लाठियों से बचने के लिए खेतों में भागे। लाठीचार्ज की खबर प्रदेशभर में आग की तरह फैली और नाराज किसानों ने हिसार, सिरसा, फतेहाबाद, भिवानी, जींद, रोहतक, अम्बाला, करनाल, पानीपत व सोनीपत समेत तमाम जिलों में नेशनल हाईवे और टोल प्लाजा पर जाम लगा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.