बसपा की सभा में फिर गूंजा ‘महापौर बनाओ’ का नारा

मुंबई

न्यूज़ स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई।
चेंबर के बीएसपी भवन में बहुजन समाज पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गयी। बैठक में सैंकड़ो पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढकर हिस्सा लिया।
इस अवसर पर संघर्षशील, ईमानदार, जुझारू और मिशनरी प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट संदीप ताजने ने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि, वे हर महानगर पालिका में बसपा का महापौर बनाने के काम में जुट जायें।
बैठक को संबोधित करते हुए संदीप ताजने ने कहा कि अगर सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी मिलकर दिन रात मेहनत करेंगे तो यहां पर बहुज‌न समाज पार्टी का महापौर बनाया जा सकता है। श्री ताजने ने कहा कि देश संविधान से चलता है। किसी भी नागरिक के साथ अगर कोई यहाँ नाजायज तरीके से तकलीफ पहुंचायेगा तो बहुजन समाज के कार्यकर्ता इसका‌ मुंह तोड़ जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि देश में बहन मायावती जैसा कुशल नेत्रत्व और कहीं नहीं हैं।
इस बैठक में प्राध्यापक व महाराष्ट्र प्रदेश के महासचिव प्रशांत इंगले, महाराष्ट्र प्रदेश सचिव मुकेश कुमार मासूम सहित प्रदेश के सभी वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। संदीप ताजने ने बहुजन समाज पार्टी का महापौर बनाने व महाराष्ट्र प्रदेश में बसपा की सरकार बनाकर बहन जी के हाथ मजबूत करने की अपील की।आगामी 15 जनवरी को बसपा सुप्रीमो बहन कुमारी मायावती का जन्म दिन है। इस दिन को जनसेवा के रूप में बनाने की रूपरेखा तैयार की गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.