बाटी चोखा के स्वाद, सुगंध के साथ मुंबई उपनगर पत्रकार संघ का स्नेह समारोह संपन्न

मुंबई

न्यूज़ स्टैंड18 डेस्क
मुंबई। रात-दिन खबरों की दुनिया में जीने वाले पत्रकारों ने मुंबई के कांदिवली स्थित कंट्री क्लब में स्नेह समारोह का आयोजन किया। इनके स्नेह की मिठास में प्रेम का रस भरने उत्तर भारत का लाज़वाब व्यंजन बाटी अपनी छोटी बहन चोखे के साथ खुद उपस्थित रही। इनके उत्साह को देखते हुए मेहमानों की थाली में चुलबुली तड़के वाली दाल और भीनी- भीनी महक के साथ भाई चावल खुद स्वाद और शोभा बढ़ाते नजर आए।

मुंबई उपनगर पत्रकार संघ हर साल इस तरह का आयोजन करता है। इस वर्ष लिट्टी चोखा का स्नेह समारोह कांदिवली के कंट्री क्लब में पत्रकार और पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ। कांदिवली (पश्चिम) स्थित पारीख नगर में स्थित कंट्री क्लब में मुंबई उपनगर पत्रकार संघ द्वारा लिट्टी चोखा स्नेह समारोह का आयोजन किया गया, जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में जोन-11 के डीसीपी  विशाल ठाकुर, प्रमुख अतिथि क्राइम ब्रांच के डीसीपी अकबर पठान, अतिथि कांदिवली के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बाबासाहेब सालुंखे, मालाड के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक धनजंय लिगाड़े, पुलिस निरीक्षक रवि अडाणे, पुलिस निरीक्षक विजय कांदळगांवकर, महेश राउत, कन्ट्री क्लब मैनेजर माइकल, अभिनेता दयाशंकर पांडे, संगीतकार राम शंकर सहित भारी संख्या में मुंबई के जाने माने पत्रकार गण उपस्थित थे। सुप्रसिद्ध कवि सुरेश मिश्रा और विनय शर्मा दीप ने अपनी हास्य और व्यंग की कविताओं से उपस्थित लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया। 

कार्यक्रम का संचालन साहित्यकार शिवपूजन पांडे ने किया। कार्यक्रम का आयोजन मुंबई उपनगर पत्रकार संघ के ओर से टीवी9 के पत्रकार गोविन्द  ठाकुर, आज तक के पत्रकार शिवशंकर तिवारी, मेट्रो इंडिया न्यूज़ के संपादक  जटाशंकर सिंह, न्यूज़ नेशन के पत्रकार राम कुमार गुप्ता, न्यूज़ 18 के पत्रकार विनय दुबे और ग्रेटर मुम्बई के संपादक नवीन पांडे, सबकी खबरे समाचार पत्र के संपादक सत्यप्रकाश तिवारी, न्यूज़ एलर्ट हिंदी के संपादक दिलीप यादव, सुप्रीम समाचार पत्र के पत्रकार विनोद श्रीवास्तव एवं  पत्रकार मित्रों के सहयोग से किया गया था। अंत में आयोजन समिति ने समस्त लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.