बॉलीवुड एंकर व मॉडल डॉ सौंदर्य गर्ग की अपील

मनोरंजन

छोटे सिंगर्स, म्युजिशियन्श, कॉमेडियन, एंकर और टेक्नीशियन्स की मदद हो

अमित मिश्रा
मुंबई. बॉलीवुड की टॉप एंकर , मॉडल डॉ सौंदर्य गर्ग ने प्रशासन व लोगों से मार्मिक अपील करते हुए कहा है कि कोरोना संकट काल मे बॉलीवुड के अभिन्न अंग होने के बावजूद कुछ लोग हाशिये पर हैं। बड़े गायक , संगीतकार और बड़ी बड़ी फिल्मी संस्थाओं के मुखिया लोगों का भी ध्यान इस ओर नहीं है कि स्मॉल स्केल सिंगर्स, म्युजिशन्स, कॉमेडियन, एंकर, लाइट व साउंड टेक्नीशियन व आर्ट डायरेक्टर जो इस इंडस्ट्री को सफल बनाने में बैक बोन हैं , इन जरूरतमंदों की भी मदद की जाए।
डॉक्टर सौन्दर्य ने कहा कि जैसा कि हम जानते हैं कोरोना की महामारी से पूरी दुनिया पीड़ित है, उसमें से हमारे समाज मे बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ये हिस्सा बिल्कुल हाशिये पर है, जिनको मदद की तत्काल आवष्यकता है। जैसे कि स्मॉल स्केल सिंगर्स, म्युजिशियन्श, कॉमेडियन, एंकर, लाइट व साउंड टेक्नीशियन व आर्ट डायरेक्टर जो इस इंडस्ट्री को सफल बनाने में बैक बोन माने जाते हैं , पर इनकी सुध लेनेवाला कोई नहीं है। ये सभी वर्ग, डेली बेसिस या फ्रीलान्स में काम करते हैं तब इनके घर चूल्हा जलता है।आज दो महीने से ये सब घर बैठे हैं । जिनके पास कोई काम नही है । अब स्थिति ये है कि इनके घरों का शायद चूल्हा भी नहीं जल पाएगा। इसके लिए जरूरी है कि सरकार व बॉलीवुड के दिग्गज इनकी सुध लेकर इनकी मदद करें ताकि कोई भूखा न रह पाए।
इस मुश्किल की घड़ी में हमारे बीच विवेक गुप्ता (इकतारा फॉउंडेशन के संस्थापक ) व दक्ष नागरिक के एडवोकेट सुनिल कुमार आगे आकर इन सभी को इनकी बेसिक जरूरत यानि राशन आदि के लिए मदद कर रहे हैं। पर सरकार व समाज को भी अपनी भूमिका निभानी ही होगी। बता दें कि डॉ सौंदर्य गर्ग इकतारा  फाउंडेशन की ब्रांड एम्बेसेडर हैँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.