भाजपा कार्यालय में ही सुरक्षित नही हैं महिलाएं- कांग्रेस

मुंबई

न्यूज़ स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई।
हाल ही में भाजपा की एक दर्जन (12) महिला विधायकों ने राज्यपाल से मिलकर मुंबई सहित पूरे महाराष्ट्र में महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार को लेकर महिला सुरक्षा कानून बनाये जाने की मांग की थी। इसके बाद भाजपा कार्यालय में ही एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।
इस मामले में मुंबई कांग्रेस के सचिव आनंद राय ने पुलिस से उचित कार्रवाई की मांग करते हुए राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और महाराष्ट्र अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल से जवाब मांगा है। श्री राय ने कहा है कि, महिला को भाजपा कार्यालय में बुलाकर बंद दफ्तर में जबरन छेड़छाड़ करने का मामला सामने आने पर उसे दबाने की कोशिश की गई। जब महिला नही मानी तो उसके साथ मारपीट की गई। यह कहना है आनन्द राय का।
कांग्रेस के मुंबई सचिव मुन्ना मिश्रा ने कहा है कि, अब महिलाएं भाजपा के दफ्तर में ही सुरक्षित नहीं हैं। वह भी एक महिला नगरसेविका के कार्यालय में। जिनके घर में ही महिलाएं सुरक्षित नहीं है, वह महिला सुरक्षा कानून बनाने की मांग कर रहा है। भाजपा शासित उत्तर प्रदेश का उन्नाव कांड पूरा देश देख चुका है।
ज्ञात हो कि, एक की 53 वर्षिय महिला को भाजपा वार्ड अध्यक्ष प्रतीक सालवी द्वारा भाजपा नगरसेविका अंजली खेडकर के ऑफिस में बुलाकर बंद दरवाजे में छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है।
पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी प्रतीक सालवी बोरीवली (पश्चिम) में भाजपा का वार्ड अध्यक्ष है। वह भाजपा नगरसेविका अंजली खेडकर के ऑफिस में बात करने के लिए बुलाया और फिर ऑफिस का दरवाजा बंद कर महिला के साथ छेड़छाड़ किया। इस मामले की जानकारी के बाद भाजपा नेताओं द्वारा शिकायतकर्ता महिला की आवाज बंद करने की कोशिश की गई। जब वह नही मानी तो उसकी मदद के बजाय उसे धमकाया गया।
इस मामले में महापौर किशोरी पेडणेकर के प्रयास से बोरीवली पुलिस ने छेड़छाड़ की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.