मंत्री पुत्र की अभद्रता से आहत कांस्टेबल सुनीता यादव ने दिया इस्तीफा

राष्ट्रीय

-न्यूज़ स्टैंड18 नेटवर्क
अहमदाबाद. गुजरात के एक मंत्री के बेटे की अभद्रता से आहत कांस्टेबल सुनीता यादव ने इस्तीफा दे दिया है। आधी रात को कर्फ्यू के दौरान बिना मास्क के सूरत के वराछा इलाके में घूमने वाले युवकों के पकडे जाने के बाद मंत्री पुत्र प्रकाश कानाणी का महिला कांस्‍टेबल सुनीता यादव के बीच तकरार हुआ था।
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सुरत पुलिस आयुक्‍त ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। खबर है कि इस घटना के बाद सुनीता ने अपना इस्‍तीफा सौंप दिया। प्रकाश व उसके साथियों ने महिलाकर्मी को धमकाया व दुर्व्‍यवहार किया।
सूरत में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं, जिसे देखते हुये पुलिस ने रात्रि कर्फ्यू लगाया है। सुनीता कर्फ्यू का पालन कराने के लिये उक्त इलाके मे तैनात थी। वहीं मंत्री पुत्र रात को 10 बजे बाद बिना मास्‍क घूमते पकडे गये अपने दोस्‍तों को छुडाने वहां पहुंचे थे।
वराछा पुलिस थाना के पॉइंट पर महिला पुलिसकर्मी सुनीता यादव ने इन युवकों को पकडा था। यहां इन युवकों ने सुनीता से दुर्व्‍यवहार किया तथा देख लेने की धमकी दी। इस घटनाक्रम का आडियो- वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर हंगामा मच गया।
युवकों ने मंत्री पुत्र का दोस्‍त होने का पावर दिखाया और मंत्री पुत्र प्रकाश कानाणी भी एमएलए गुजरात लिखी कार लेकर वहां पहुंचे तो उनकी सुनीता यादव से कहासुनी हुई। इस पर प्रकाश व दोस्‍तों ने उसे देख लेने की धमकी दी।
प्रकाश कानाणी सूरत से विधायक एवं राज्‍य सरकार में स्‍वास्‍थ्‍य राज्‍यमंत्री किशोर कानाणी के पुत्र हैं।
सूरत पुलिस आयुक्‍त आर बी ब्रम्‍हभट्ट ने उपायुक्‍त स्‍तर के अधिकारी को जांच के आदेश दिए हैं। उधर खबर है कि घटना के बाद सुनीता यादव ने इस्‍तीफा दे दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.