ममता बनर्जी के खिलाफ भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने दिया पुलिस को शिकायत

मुंबई राष्ट्रीय

न्यूज़ स्टैंड18 डेस्क
मुंबई।
ममता बनर्जी को बैठकर राष्ट्रगान गाना भारी पड़ गया है। भाजपा के विधायक अतुल भातखलकर ने मुंबई के दिंडोशी पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दिया है। उन्होंने कहा है कि, इस तरह ममता बनर्जी ने राष्ट्रगान का अपमान किया है।
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगामी 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। ‘मिशन 2024’ को ध्यान में रखकर ही वे मंगलवार को दो दिन के दौरे पर मुंबई पहुंची थीं। लेकिन वह मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं। मुंबई में भाजपा विधायक व मनपा प्रभारी अतुल भातखलकर ने ममता पर मुंबई के 5 सितारा होटल ट्राइडेंट में राष्ट्रगान का अपमान करने का आरोप लगाया है। बंगाल टाइगर ने राष्ट्रगान के दौरान बैठकर राष्ट्रगान गए और अधूरे गीत गाए जो राष्ट्रगीत का अपमान है।
विधायक ने आरोप लगाया है कि ममता बनर्जी ने मुंबई के दौरे के दौरान राष्ट्रगान का अपमान किया। ममता ने बैठकर राष्ट्रगान गाया और 4-5 लाइन गाने के बाद खड़े होकर गाने लगीं।
अतुल भातखलकर ने कहा है कि, अगर ममता के खिलाफ दिंडोशी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं करती है तो वह कोर्ट जाकर मामला दर्ज कराएंगे। विधायक ने पुलिस को अधूरे राष्ट्रगान का वीडियो दिया है।
दो दिन के दौरे पर ममता बनर्जी मुंबई पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे और एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात की। ममता बनर्जी यहां बॉलीवुड कलाकारों से भी मिलीं। इस दौरे पर ममता के निशाने पर केंद्र की मोदी सरकार रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.