मुंबई कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी बनाए जाने पर जयकांत शुक्ला को बधाइयों का तांता

मुंबई

न्यूज़ स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई। कांग्रेस वरिष्ठ नेता व प्रखर समाजसेवी जयकांत शुक्ला को मुंबई कांग्रेस जा जनरल सेक्रेटरी बनाए जाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने उत्साह का माहौल देखा जा रहा है। श्री शुक्ला के जनरल सेक्रेटरी बनने के बाद सोमवार को उनके आवास पर बड़ी संख्या में उत्साही कार्यकर्ता पहुंचे और पूरे दिन बधाईयों का तांता लगा रहा।
जयकांत शुक्ला दिंडोशी सहित पूरे मुंबई कांग्रेस के एक कर्मठ सदस्य के रूप में अपनी पहचान रखते हैं। कोरो ना काल में इन्होंने घर घर जाकर मजदूरों व जरूरतमंदों को मदद की। इसके साथ ही हजारों प्रवासी मजदूरों को श्रमिक ट्रेन के माध्यम से उनके गांव भेजने की भी व्यवस्था इन्होंने की थी।
इन्हे बधाई देने वालों में वरिष्ठ कांग्रेसी प्रकाश अवस्थी, सुनील शुक्ला, नीरज सिंह, प्रमोद प्रजापति, मुकेश ओझा, पंकज राय आदि शामिल हैं।
जयकांत शुक्ला ने अपनी इस नियुक्ति के लिए सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित राज्य के अध्यक्ष नाना पटोले व मुंबई अध्यक्ष भाई जगताप को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी की इस जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाउंगा। इसके साथ ही पार्टी की हर उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा।
न्यूज़ स्टैंड18 से बात करते हुए श्री शुक्ला ने कहा कि भाई जगताप के अध्यक्ष बनने के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह और जोश भर गया है। कांग्रेस का हर सिपाही दिन – रात जनहित मे पार्टी का कार्य कर रहा है। कार्यकर्ताओं का उत्साह बता रहा है कि आगामी मनपा चुनाव में मुंबई महानगर पालिका पर तिरंगा लहराने से कोई रोक नहीं सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.