यूपी के विधायक मुंबई मे रहकर कर रहे उत्तर भारतीयों की सेवा 

राष्ट्रीय

मुंबई। यूपी के सैदपुर विधानसभा से विधायक सुभाष पासी मुम्बई में रहकर उत्तर भारतीयों के हितों के लिए लगातार तत्पर हैं। उनके द्वारा मुम्बई समेत पूरे महाराष्ट्र में फंसे उत्तर भारतीयों के लिये उठाये गए कदम के सकारात्मक परिणाम आने शुरू हो गए हैं। 

विधायक द्वारा बीते दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे व यूपी के विस स्पीकर हृदयनारायण दीक्षित को पत्रक व लोगों की सूची देकर महाराष्ट्र में फंसे 612 गाज़ीपुरवासियों को वापस लाने की अपील की थी। जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपील का संज्ञान लेते हुए सिर्फ महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि देश के हर राज्य में फंसे प्रदेश वासियों को वापस लाने का ऐलान किया था। वहीं अब विधायक के पत्रक के जवाब में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र में फंसे सभी प्रदेशवासियों की सूची बनाने व उनकी पहचान करने की प्रक्रिया शुरू करने का आदेश दे दिया है। 

विधायक सुभाष पासी से हुई बातचीत में ठाकरे ने भरोसा दिया कि वो जल्द ही बस चलवाकर लोगों को गंतव्य तक भेजेंगे। 

वहीं विधायक की इस पहल पर सीएम उद्धव ठाकरे के इस आदेश के बाद गाजीपुरवासियों में खुशी का माहौल है । उन लोगों के घर जश्न का माहौल है जिनके परिजन मुम्बई में फंसे हैं । 

अक्षर फाउंडेशन की अध्यक्ष रीना सुभाष पासी के प्रयासों से क्षेत्र के गरीबों को खाना

 सैदपुर। कोरोना वायरस के चलते लॉक डाउन होने के बाद से ही क्षेत्रीय विधायक सुभाष पासी व अक्षर फाउंडेशन की अध्यक्ष रीना सुभाष पासी के प्रयासों से क्षेत्र के 1000 से 1500 गरीबों को रोजाना उनके घर जाकर भोजन कराया जा रहा है । इसी क्रम में 31वें दिन रविवार को भी क्षेत्र के कई गांवों के गरीबों में भोजन के पैकेट वितरित किए गए । जिसे विधायक प्रतिनिधि आशु दुबे के अलावा युवा शक्ति संघ अध्यक्ष सुनील यादव , पूर्व ब्लाक प्रमुख मोती पासी , कार्यालय प्रभारी पप्पू यादव आदि द्वारा ले जाकर पहुंचाया गया । फॉउंडेशन अध्यक्ष रीना सुभाष पासी ने कहा कि जब तक अक्षर फाउंडेशन है , कोई व्यक्ति भूखा नहीं सोएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.