लाल किले पर झंडा फहराने वाला दीप सिद्धू क्या भाजपा सांसद का करीबी है?

Uncategorised राजनीति

न्यूज़ स्टैंड18 नेटवर्क
नई दिल्ली। लाल किले की प्राचीर पर धार्मिक ध्वज फहराकर किसानों को शर्मसार करने वाले दीप सिद्धू को भाजपा सांसद व अभिनेता सनी देओल का करीबी बताया जा रहा है। प्रमाण के तौर पर सनी देओल और प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी के साथ निकली गई एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।
गणतंत्र दिवस पर किसानों द्वारा आयोजित ट्रैक्टर रैली को सिंधु बार्डर से लाल किले तक दीप सिद्धू ने ही पहुंचाया है। यह आरोप किसान नेताओं की ओर से भी लगाया जा रहा है।

दीप सिद्धू पंजाबी फिल्मों का अभिनेता है। यह पिछले महीने से किसान आंदोलन में शामिल था, हालांकि शुरू से ही इसे किसान संगठन अपने मंच पर आने से इसे रोकते रहे हैं। इसके बाद भी यह आंदोलन में शरीक होता रहा।
लाल किले पर झंडा फहराने वाली तस्वीरों में दीप को साफ – साफ देखा जा सकता है। इसने खुद भी कबूल किया है कि लाल किले पर झंडा उसने फहराया है। खबर है कि इस मामले में एन आई ए ने भी इसे तलब किया है।


दीप सिद्धू की वजह से तमाम किसानों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है। किसान नेता राकेश टिकैत बुधवार को एक न्यूज़ चैनल पर डिबेट के दौरान बार – बार दीप सिद्धू कौन है ? सवाल करते रहे लेकिन भाजपा की ओर से डिबेट में शामिल शाहनवाज हुसैन इस पर प्रतिक्रिया देने से बचते रहे। दीप सिद्धू सनी देओल के लिए चुनाव में प्रचार भी किया था। खबर लिखे जाने तक भाजपा की ओर से दीप सिद्धू पर कोई औपचारिक बयान नहीं आया है। उधर सनी देओल ने ट्विटर के माध्यम से कहा है कि मेरा और मेरे परिवार से दीप सिद्धू का कोई संबंध नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.