वेब शो में पहली बार रनिंग फाइटिंग कर रही सोनाली सहगल

मनोरंजन

संतोष साहू
मुंबई। सोनाली सहगल फिलहाल विक्रम भट्ट के आगामी वेब शो, ‘अनामिका’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें सनी लियोन भी हैं। सोनाली उसमें एक प्रशिक्षित हत्यारे की भूमिका निभाती नजर आयेगी। यह शो अभिनेत्री के लिए खास है क्योंकि यह पहला प्रोजेक्ट है जहां वह एक्शन सीक्वेंस करती हुई नजर आएंगी।
भूमिका के लिए अपनी तैयारी और नई तकनीकों के बारे में बात करते हुए, सोनाली कहती है, “मैं एक प्रशिक्षित हत्यारे रिया की भूमिका निभा रही हूं। वह बेहद तेज और बुद्धिमान है। शो में बहुत सारे रनिंग, फाइट और शूटिंग सीक्वेंस हैं। इसलिए मैंने बंदूक चलाने का प्रशिक्षण लिया जहां मैंने सीखा कि बंदूक कैसे पकड़नी है और इसका उपयोग कैसे करना है। मैंने शो के लिए बुनियादी फिटनेस प्रशिक्षण लिया। इसके अलावा, संयोग से मैं शो से पहले दक्षिण की यात्रा कर रही थी और एक मार्शल आर्ट फॉर्म सीखना चाहती थी इसलिए मैंने कलारीपयट्टू सीखा। यह निश्चित रूप से शूटिंग के दौरान काम आया क्योंकि किसी भी मार्शल आर्ट फॉर्म में आपको सही मुद्रा और सही बॉडी लैंगुएज मिलती है।
एक्शन सीन के बारे में वह कहती हैं, फाइट सीन के लिए हमारे पास सेट पर प्रशिक्षक थे और किसी भी सीन से पहले, सभी के साथ रिहर्सल होती थी। सनी और मैंने इसे बार-बार दोहराया। मेरा प्रशिक्षण पेशेवर मार्गदर्शक के तहत हुआ। चूंकि मैं अपने ट्रेनर सौरव राठौर के साथ कैलिसथनिक्स भी करती हूं, जिसमें ढेर सारे जंप, बॉडी रोल और बॉडी ट्रेनिंग शामिल है, जो कि मेरे हिस्से की शूटिंग के दौरान काम आया।
अभिनेत्री को अपने साइज ज़ीरो होने पर निश्चिंत हैं, वह फिट रहना पसंद करती है। सोनाली बताती हैं कि लॉकडाउन के दौरान भी मैं काम करूं और फिट रहूं यह सुनिश्चित किया। लेकिन मैं ऐसी कोई व्यक्ति नहीं हूं जो एक बॉडी टाइप होने के बारे में बहुत सख्त है, क्योंकि मेरे लिए सभी आकार सुंदर हैं। मैंने अपना वजन बढ़ा लिया क्योंकि मैं सब कुछ खाती हूं, साथ ही मैं कसरत भी करती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.