श्री राम मंदिर निर्माण के लिए 1 करोड़ 21 लाख का दान

मुंबई

न्यूज़ स्टैंड18
मुंबई। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के क्षेत्र प्रचारक अनिल को समाजसेवी ज्ञान प्रकाश सिंह ने एक करोड़ 21 लाख 11हजार 1सौ 11 रुपए का दान दिया है।
ज्ञान प्रकाश सिंह श्री राम मंदिर निर्माण के लिए दानदाताओं की सूची में मुंबई से उत्तर भारतीय समाज के जाने-माने प्रतिष्ठित उद्योगपति हैं। ज्ञान प्रकाश सिंह ने आरएसएस के क्षेत्र प्रचारक अनिल व प्रांत कार्यवाह मुरली पाल को धनराशि का चेक सौंपा।
बुधवार को राष्ट्रीय सेवक संघ द्वारा मां दुर्गा विद्यालय तारापुर परिसर में श्री राम जन्मभूमि निर्माण निधि समर्पण अभियान के दौरान यह धन राशि दी गई। क्षेत्र प्रचारक ने कहा कि देश ही नहीं विदेशों में भी रामधनु बज रही है।
इस मौके पर धनराशि देने वाले ज्ञान प्रकाश सिंह ने कहा कि प्रभु श्री राम के नाम से ही हमारा भारत जाना जाता है। प्रभु राम की इच्छा से समर्पण और बढ़ेगा। जिस रामलला के भव्य मंदिर को देखने के लिए भारत के करोड़ो हिंदुओं की आंखें तरस रही थी। कई सदियों बाद अब वह दिन आया है प्रभु श्री राम का मंदिर जल्द बनकर तैयार होगा। भगवान राम हमारे भारत के हर नागरिकों के दिलों में बसते हैं। यह हमारा सौभाग्य है कि इनके मंदिर निर्माण में हमें एक छोटी राशि सहयोग करने का सौभाग्य मिला। आगे हमसे जो बनेगा भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण के लिए सहयोग करते रहेंगे।
अयोध्या में बन रहे भगवान श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए इतनी बड़ी धनराशि देने वाले महाराष्ट्र व मुंबई में रह रहे पूर्वांचल के लोगों में सबसे बड़े नाम के रूप में उभर कर आगे आए हैं। उत्तर प्रदेश के जौनपुर में जन्मे ज्ञान प्रकाश सिंह ने भगवान श्रीराम में अपनी आस्था बताते हुए कहा कि आगे भी हमें मंदिर निर्माण में सहयोग करने का मौका मिलेगा तो हम प्रभु राम के मंदिर निर्माण में पीछे नहीं हटेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.