संगठन को और भी मजबूत बनाएगा सेवादल – सतीश मनचंदा

राजनीति

न्यूज़ स्टैंड18 नेटवर्क

मुंबई। कांग्रेस सेवादल संगठन को मजबूत बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देगा। मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष भाई जगताप के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आगामी महानगर पालिका चुनाव मे सेवादल का हर कार्यकर्ता काम करेगा। यह कहना है

मुंबई कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष सतीश मनचंदा का।कांग्रेस के उत्तर मुंबई कमेटी की ओर से कांदिवली के रघुलीला मॉल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पत्रकारों से बात करते हुए सतीश मनचंदा ने कहा कि आज यहां कार्यकर्ताओं की उमड़ी भीड़ ने बता दिया है कि कांग्रेस आगामी मनपा चुनाव में महानगर पालिका पर तिरंगा फहराने के लिए तैयार है। 

उन्होंने आगे कहा कि सेवादल ने कोविड काल में सबसे ज्यादा काम किया है।मुंबई सभी बस्तियों में लोगों को घर – घर जाकर जरूरी मदद किया है। इस आपदा की घड़ी में मुंबईकरों को हमने दिखा दिया है कि कांग्रेस पार्टी ही जनता का असली सेवक है।

कांग्रेस सभी 227 सीटों पर अपने बलबूते चुनाव लडेगी। इसमें सेवादल को हर जिले और तालुका में उम्मीदवारी देने की मांग पार्टी की जाएगी। इस मौके पर मुंबई कांग्रेस सेवादल के महासचिव व संगठन निर्माण धनंजय तिवारी ने कहा कि मुंबई कांग्रेस को भाई जगताप के रूप में ताकतवर अध्यक्ष मिला है। भाई जगताप लोकप्रियता और अनुभवों को भुनाने का यही सही अवसर है। हम सब भाई जगताप के नेतृत्व में एक – एक घर तक जाएंगे और कांग्रेस की उपलब्धियों को जानकारी देंगे। इस मौके पर मुंबई कांग्रेस उपाध्यक्ष डॉ इंदुप्रकश तिवारी ने सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि भाई जगताप के मार्गदर्शन में पार्टी हर कार्यकर्ता अपनी पूरी ताकत झोंक दे। कांग्रेस ही गरीबों , मजदूरों की असली मददगार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.