साधुओं की हत्या मामले की जांच सीबीआई से कराई जाय- किरीट सोमैया 

राष्ट्रीय

मुंबई. पालघर मे दो साधुओं सहित 3 लोगों की हुई निर्मम हत्या के मामले की जांच सीबीआई से कराये जाने की मांग भाजपा नेता व पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने की है। सोमवार को सोमैया कांदिवली स्थित सुशील गिरी के आश्रम से जुड़े लोगों से भेंट कर उन्हे सन्तावना दी। 

इसके साथ ही सोमैया ड्रायवर निलेश तेलगडे के परिवार से भी मिले। उनके साथ स्थानीय भाजपा विधायक अतुल भातखलकर व भाजपा नेता अमरजीत मिश्रा भी थे। पूर्व सांसद ने मांग की है कि इसकी न्यायिक जांच हाईकोर्ट के जज के नेतृत्व मे कराई जाय। उन्होने राज्य सरकार को घेरते हुये कहा कि, अभी तक इस परिवार की सुध लेने सरकार कोई नुमाइंदा आया नही। इस जघन्य घटना को निगलेट किया जा रहा है। 

उद्धव ठाकरे ने कहा कि इस मामले की जांच सीआईडी करेगी, जो हमे मंजूर नही है। क्योंकि इस मामले मे खुद पुलिस शामिल है। उन्होने कहा कि पीड़ित परिवारों का पुनर्वसन किया जाय। 

विधायक अतुल भातखलकर ने इसे जघन्य हत्या बताते हुये ड्रायवर के परिवार की पूरी जिम्मेदारी राज्य सरकार द्वारा लिये जाने की मांग की है। उन्होने कहा कि मृतक ड्रायवर की दो छोटी-छोटी लड़कियां है जिनके परवरिश की जिम्मेदारी सरकार की है। इसके साथ ही राज्य के गृहमंत्री की तत्काल इस्तीफा देना चाहिए। 

गौरतलब हो कि गत गुरुवार की रात मुंबई से गुजरात जाते समय पालघर मे बच्चा चोर का आरोप लगाकर गांव वालों ने सुशील गिरी महाराज (35), चिकने महाराज कल्पवरुक्षगिरी और ड्राईवर नीलेश तेलगडे की पीट पीट कर निर्मम हत्या कर दी थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.