सावधान रहें मुंबईकर! लापरवाही किए तो फिर हो सकता है लॉक डाउन

मुंबई

न्यूज़ स्टैंड18
मुंबई।
कोरोना का खतरा टला नहीं है। यह कहा है राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने। उन्होंने शनिवार को चेतावनी देते हुए कहा कि, अगर भीड़ ने नियमों का पालन नहीं किया तो तीसरी लहर का खतरा है।
उन्होंने राजनीतिक, सामाजिक और धार्मिक संगठनों से भी अपील की है कि वे लोगों के स्वास्थ्य को खतरे में नहीं डालें।
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मुंबई विश्वविद्यालय के कलिना आईटी पार्क में बच्चों के लिए कोरोना केयर सेंटर का उद्घाटन करते हुए कहा कि, बच्चों के लिए इस तरह का एक्शन ग्रुप बनाने वाला महाराष्ट्र पहला राज्य है। राज्य सरकार ने बच्चों के लिए एक एक्शन ग्रुप बनाया है। क्योंकि तीसरी संभावित लहर में बच्चों में संक्रमण का खतरा अधिक है। उन्होंने कहा कि संक्रमण के बारे में वैज्ञानिक रूप से सटीक और शुरुआती जानकारी देने के लिए मुंबई में एक अत्याधुनिक प्रयोगशाला स्थापित की गई है।
उन्होंने कहा, “हमने पिछले एक पखवाड़े से प्रतिबंधों में ढील दी है, लेकिन यह स्वतंत्रता हमारे दैनिक निर्वाह व्यवसाय को जारी रखने के लिए है, ताकि आर्थिक चक्र रुक न जाए।” फिलहाल स्वास्थ्य के लिहाज से राजनीतिक, सामाजिक, धार्मिक और अन्य कार्यक्रमों का आयोजन काफी महंगा पड़ सकता है। नागरिकों को किसी के भी उकसावे मे नहीं आना चाहिए और अपने स्वयं के स्वास्थ्य और दूसरों के स्वास्थ्य को खतरे में डालने से बचें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.