सोनिया गांधी को राहुल और स्टालिन को सिर्फ उदयनिधि की चिंता – अमित शाह

राष्ट्रीय

न्यूज़ डेस्क
चेन्नई। सोनिया गांधी को राहुल गांधी की चिंता है और स्टालिन को उदयनिधि की चिंता है। यह कहना है केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का। तमिलनाडु में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि DMK और कांग्रेस के मन में तमिलनाडु की जनता की चिंता नहीं है। ये दोनों अपने बेटों के लिए काम कर रहे हैं। हम सब लोग DMK और कांग्रेस पार्टी को अच्छे से जानते हैं।
गृहमंत्री ने कहा कि DMK और कांग्रेस का मतलब है। गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार, जमीन हड़पना और अपने बेटे-बेटियों को आगे बढ़ाना। इन्हे जनता की चिंता नहीं है।
उन्होंने कहा कि DMK के नेता ए. राजा का एक बयान मैंने देखा। मुख्यमंत्री जी की स्वर्गवासी माता के लिए उन्होंने जिस प्रकार का बयान दिया है, मुझे लगता है कि DMK को महिलाओं के सम्मान की कोई सुध नहीं है और इस प्रकार से ओछी और नीची राजनीति करके वो चुनाव जीतना चाहते हैं।
अमित शाह अपने भाषण मे आगे बोले कि नरेन्द्र मोदी जी के मन में तमिलनाडु और तमिल भाषा के प्रति अपार सम्मान और प्यार है। विश्व में वो कहीं भी जाते हैं, तमिल के सुवाक्यों को अपने भाषण में दोहराते हैं। तमिल मछुआरों की जितनी चिंता मोदी जी ने की है, उतनी किसी ने नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.