आदित्य ठाकरे बोले, खोके सरकार ने विश्वास खो दिया है…

मुंबई

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई।
वेदांत फॉक्सकॉन, टाटा-एयरबस और केसर जैसी परियोजनाओं के महाराष्ट्र से दूसरे राज्यों में स्थानांतरित होने से राज्य में राजनीतिक माहौल और गर्म होने की संभावना है। विधायक आदित्य ठाकरे ने इन दो परियोजनाओं के सीधे उल्लेख से बचकर शिंदे सरकार की आलोचना की है, जबकि सत्ताधारी दल और विपक्ष के बीच आरोपों की एक श्रृंखला शुरू हो गई है।
आदित्य ठाकरे ने कहा है, दो महत्वपूर्ण क्षेत्रों, कृषि और उद्योग ने खोके सरकार का विश्वास खो दिया है। निवेशकों का राजनीतिक स्थिरता और किसानों का भरोसा उठ गया है कि प्राकृतिक आपदाओं के दौरान सरकार उनकी मदद करेगी। महाराष्ट्र की विफलता भयावह महत्वाकांक्षा और चरमराती प्रशासनिक व्यवस्था है।
वेदांत फॉक्सकॉन, टाटा-एयरबस और केसर जैसी परियोजनाओं के महाराष्ट्र से गुजरने के बाद राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है। इस बीच, ठाकरे गुट के नेता अरविंद सावंत ने भी आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि, हम समझ सकते हैं कि कोई कंपनी राज्य से बाहर जा रही है या नहीं। हालांकि ऐसा लगातार हो रहा है। अरविंद सावंत ने आलोचना की है कि यह साबित हो गया है कि शिंदे-फडणवीस सरकार चलाने लायक नहीं हैं और उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.