अब्दुल सत्तार के बाद रामदास कदम के बयान से मचा बवाल, बोले…

मुंबई

मुंबई। शिंदे गुट के विधायक और राज्य के कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार के बयान को लेकर गर्म हुई राजनीति अभी ठंड भी नहीं पड़ी थी, इस बीच शिंदे गुट के एक और नेता ने शिवसेना उद्धव गुट के नेताओं पर बयानबाजी कर माहौल गर्म कर दिया है।
ताजा मामले में राज्य के पूर्व मंत्री और शिंदे गुट के नेता रामदास कदम ने विवादित बयान दिया है। रामदास कदम की शिवसेना नेताओं की आलोचना करते हुए उनकी जुबान फिसल गई। रामदास कदम ने शिवसेना नेताओं अनिल परब, सुभाष देसाई और विनायक राउत की आलोचना करते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। उन्होंने ‘एबीपी माजा’ से बात करते हुए गालियों का इस्तेमाल किया है।
रामदास कदम ने शिवसेना नेताओं का जिक्र करते हुए कहा कि अनिल परब को जल्द से जल्द जेल में डाल देना चाहिए। उन्हें अंदर जाने में इतना समय क्यों लग रहा है? यही मेरी समझ में नहीं आ रहा है। अनिल परब ने मेरे बेटे के साथ सबसे ज्यादा अन्याय किया है। दापोली और मंडनगढ़ की नगर परिषद शिवसेना के नियंत्रण में थीं। लेकिन अनिल परबा ने मेरे बेटे योगेश कदम को किनारे रख दिया और इस नगर परिषद को राकांपा के गले में डालने का काम किया।
शिवसेना को खत्म करने के लिए अनिल परब ने सुपारी ली है। रामदास कदम ने असंसदीय भाषा का प्रयोग करते हुए कहा है कि उद्धव ठाकरे ऐसे लोगों से घिरे हुए हैं। इस मौके पर उन्होंने अनिल परब के साथ सुभाष देसाई और विनायक राउत का भी जिक्र किया। रामदास कदम ने यह भी कहा कि जब तक ये नेता उद्धव ठाकरे के आसपास हैं, उस पार्टी का कुछ भी नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.