Ankita Bhandari murder case: ऋषिकेश अंकिता भंडारी हत्या कांड पर बोली कांग्रेस, ये है BJP का चाल चरित्र चेहरा

समाचार

ऋषिकेश (उत्तराखंड)। ऋषिकेश के अंकिता भंडारी हत्या कांड पर कांग्रेस ने भाजपा को जमकर घेरा है, कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा है कि, उत्तराखंड के ऋषिकेश में BJP के पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्या का बेटा पकड़ा गया। BJP नेता का बेटा एक रिसॉर्ट चलाता है। यहां काम करने वाली रिसेप्शनिस्ट पर देह व्यापार का दबाव बनाता था। रिसेप्शनिस्ट ने देह व्यापार से मना किया तो उसकी हत्या कर दी।
ये है BJP का चाल चरित्र चेहरा।

ज्ञात हो कि, तीर्थनगरी ऋषिकेश में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राज्यमंत्री के बेटे पर आरोप लगा है कि उसने अपने ही रिसोर्ट में कार्यरत रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी का एक बिगड़ैल ग्राहक के सामने एकस्ट्रा सर्विस देने के नाम पर सौदा कर दिया। जब रिसेप्शनिस्ट ने देह व्यापार करने से साफ इंकार कर दिया तो उसे कई दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की गई। अंततः उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया गया। हालांकि पुलिस द्वारा खबर लिखे जाने तक अंकिता की हत्या की पुष्टि नहीं की गयी है।
यह सनसनीखेज घटनाक्रम पौड़ी जिले के यमकेश्वर प्रखंड के गंगा भोगपुर स्थित भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य के युवा पुत्र पुल्कित आर्य के वननतारा रिसोर्ट की है। जानकारी के मुताबिक करीब महीने भर पहले नादलस्यूं पट्टी, श्रीकोट गांव की अंकिता भंडारी पुत्री उपेंद्र सिंह भंडारी ने अपने एक जम्मू स्थित मित्र द्वारा बताए गए इस रिजॉर्ट में नौकरी के लिए आवेदन किया था। 10 हजार रुपए महीने पर पुल्कित आर्य के इस रिसोर्ट में अंकिता को रिसेप्शनिस्ट की नौकरी मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.