देहरादून में “एशिया ” का जलवा, प्रदेश स्तर की दौड़ प्रतियोगिता में मिला तीसरा स्थान

खेल

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
देहरादून।
एशिया मुकेश मासूम सिंह ने देहरादून में आयोजित प्रदेश स्तर की दौड़ प्रतियोगिता में तीसरा स्थान प्राप्त कर अपने स्कूल शिगाली हिल इंटरनेशनल एकेडमी का नाम रौशन किया है।
बता दें कि उत्तराखण्ड स्टेट जूनियर एथलेटिक्स मीट 2022 में 100 मीटर की दौड़ प्रतियोगिता में एशिया मुकेश मासूम सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त कर गौरवान्वित किया है। इस सफलता के मुंबई के मीरा रोड स्थित आवास पर खुशी का माहौल है।
गौरतलब हो कि ” एशिया ” वरिष्ठ पत्रकार मुकेश कुमार मासूम की पुत्री है। एशिया बचपन से ही बहुमुखी प्रतिभा की धनी है। मुंबई स्थित सेवन स्क्वेयर एकेडमी से उसने दसवीं कक्षा बहुत शानदार मार्क्स के साथ उत्तीर्ण की है। वह पहले मुंबई में फुटबॉल व क्रिकेट में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी है। फिलहाल वह देहरादून की शिगाली हिल इंटरनेशनल एकेडमी से अध्ययन कर रही है । इसके साथ – साथ वह देहरादून डिफेंस एकेडमी से NDA की पढ़ाई कर रही हैं। एनडीए ऑफिसर बनकर वह देश की सेवा करने के लिये द्रढ संकल्पित है। उल्लेखनीय है कि उत्तराखंड प्रदेश के सैकड़ों स्कूल के हजारों बच्चों ने इसमें हिस्सा लिया था ।जिसमें तीसरा स्थान प्राप्त कर एशिया ने शिगाली हिल इंटरनेशनल एकेडमी को गौरवान्वित किया है। उत्तराखंड एथलेटिक्स एसोसिएशन द्वारा प्रतियोगिता का यह आयोजन महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज, रायपुर, देहरादून में 26 व 27 अगस्त को किया गया ।
बहुमुखी प्रतिभा की धनी एशिया के शानदार प्रदर्शन से मुंबई में भी खुशियों का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.