Bahujan Samaj Party: बसपा ने मुंबई में चुनावी बिगुल फूंका, मनपा चुनाव मे विरोधियों को भारी शिकस्त देने की तैयारी

मुंबई राजनीति

संदीप यादव
मुंबई।
मुंबई में लगातार मजबूत होती जा रही बहुजन समाज पार्टी ने आगामी मनपा चुनाव के लिए ताल ठोक दी है। बुधवार को गोरेगांव के ओबेरॉय मॉल के सामने श्याम मंदिर हॉल में आयोजित एक कार्यक्रम में बहुजन समाज पार्टी के मिशनरी प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट संदीप ताजने ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया “मुंबई में बसपा का महापौर बनाने के लिए जुट जाएं।”

BSP Meeting in Mumbai


बहुजन समाज पार्टी मे संघर्षशील और कर्मठ नेता रूप मे पहचान रखनेवाले संदीप ताजने “महापौर बनाओ” कार्यक्रम के अंतर्गत कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने खचाखच भरे हाल मे लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, अगर सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी मिलकर दिन रात मेहनत करेंगे तो यहां पर बहुज‌न समाज पार्टी का महापौर बनाया जा सकता है। श्री ताजने ने कहा कि देश संविधान से चलता है। उत्तर भारतीयों को अगर कोई यहाँ नाजायज तरीके से तकलीफ पहुंचायेगा तो बहुजन समाज के कार्यकर्ता इसका‌ निषेध कर उत्तर भारतीयों का साथ देंगे।
उन्होंने कहा कि देश में बहन मायावती जैसा कुशल नेत्रत्व और कहीं नहीं हैं। संदीप ताजने ने कहा कि बहुज‌न समाज पार्टी सभी जाति, सभी धर्मों और सभी प्रदेश के लोगों का समान सम्मान करती हैं। उन्होंने इशारा किया कि मनपा चुनाव में सभी समाज के लोगों को टिकट दिये जायेंगे। इस सम्मेलन में उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मन्त्री, 8 राज्यों सहित महाराष्ट्र के प्रभारी एडवोकेट धर्मवीर सिंह अशोक‌, महाराष्ट्र प्राभारी प्रमोदा रैना ने भी संबोधित किया।
इस अवसर पर रामसुमेर जैसवार, प्रदेश महासचिव नागसेन माला, प्रदेश सचिव सुरेश महाडिक, प्रभारी श्यामलाल जैसवार, मुंबई प्रभारी संदेश जगताप, मुंबई प्रभारी प्रवीन धोत्रे, मुंबई अध्यक्ष, मनोज हार्दक, मुंबई प्रभारी, महाराष्ट्र प्रदेश सचिव मुकेश कुमार मासूम विशेष रूप से उपस्थित रहे। सभा का कुशल संचालन शैलेस पवार ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.