Bharat Jodo Yatra: शेगांव में राहुल गांधी की सभा को बाधित करेगी मनसे

मुंबई

मुंबई। स्वतंत्रता सेनानी सावरकर को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर महाराष्ट्र नव निर्माण सेना आक्रामक हो गई है। राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि सावरकर ने देश के खिलाफ जाकर कांग्रेस का विरोध करने के लिए ही ब्रिटिश शासकों की मदद की थी। इस बीच राहुल गांधी के बयान के बाद राजनीतिक हलकों से प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। मनसे ने राहुल गांधी की शेगांव में सभा के खिलाफ चेतावनी दी है। पूरे महाराष्ट्र से मनसे कार्यकर्ता शेगांव की ओर रवाना हो गए हैं।
एमएनएस नेता अविनाश जाधव और संदीप देशपांडे ने ठाणे में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रेस को बताया कि मनसैनिक मुंबई से शेगांव के लिए रवाना होंगे। यह मुंबई से ठाणे, भिवंडी, नासिक होते हुए शेगांव पहुंचेंगे। संदीप देशपांडे ने चेतावनी दी है कि वह कांग्रेस को करारा जवाब देंगे।
उन्होंने कहा, “कांग्रेस बार-बार स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान करने की कोशिश कर रही है। संदीप देशपांडे ने कहा, हमारे अविनाश ने कई बड़े भाइयों का भाईचारा उतारा है, अब हम पप्पू की पप्पूगिरी उतारने जा रहे हैं।
मनसैनिक पूरे महाराष्ट्र से शेगांव पहुंचेंगे। अपमान करने वालों को हम ऐसी भाषा में सबक सिखाएंगे, जिसे वे समझ सकें। पुलिस अपना काम करे, हम अपना काम करेंगे। सावरकर का अपमान करने वालों के गले में गला डालकर महाराष्ट्र के नेता घूम रहे हैं, जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.