Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने साथी यात्री पी गणेशन के निधन पर जताया शोक

समाचार

नांदेड़। राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। इस यात्रा के दौरान एक साथी यात्री पी गणेशन के निधन पर राहुल गांधी ने शोक व्यक्त किया है। राहुल गांधी कन्याकुमारी से लेकर जम्मू-कश्मीर तक की भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। अब तक इस यात्रा में राहुल गांधी ने ऐसे कई पल देखे हैं, जब वो बहुत भावुक हो गए। आज राहुल गांधी ने फेसबुक पर एक पोस्ट अपलोड की है, जिसमें उन्होंने अपने पार्टी के वर्कर की मौत पर शोक व्यक्त किया। जिस कांग्रेस पार्टी वर्कर की मौत हुई उनका नाम पी गणेशन था। वह कांग्रेस पार्टी के लिए साउथ में काम करते थे। वो पिछले 30 साल से कांग्रेस के साथ पार्टी के वर्कर की तरह जुड़े हुए थे।
राहुल गांधी ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा, “हमारे साथी यात्री, श्री पी गणेशन जी के निधन से गहरा दुख हुआ। वह कांग्रेस के एक प्रतिबद्ध कार्यकर्ता थे, जिन्होंने पिछले 3 दशकों में पार्टी की हर यात्रा और अभियान में भाग लिया था. उनमें हमने पार्टी के एक सच्चे सिपाही और भारत जोड़ो यात्रा के एक प्यारे साथी को खो दिया है. मैं उनके परिवार और शुभचिंतकों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं. देश और कांग्रेस पार्टी के प्रति उनका समर्पण देश को एकजुट करने के हमारे प्रयास में हम सभी के लिए प्रेरणा का काम करेगा.”
राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का शुक्रवार को महाराष्ट्र में पांचवां दिन है। यात्रा आज शाम को हिंगोली जिला में प्रवेश कर गई। खबर है कि शुक्रवार को हिंगोली में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट) के नेता आदित्य ठाकरे इसमें हिस्सा लेंगे। कांग्रेस के अनुसार, आदित्य ठाकरे राज्य विधान परिषद में विपक्ष के नेता अंबादास दानवे और शिवसेना के विधायक सचिन अहिर के साथ शाम करीब चार बजे पदयात्रा में शामिल होंगे।
राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का शुक्रवार को महाराष्ट्र में पांचवां दिन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.