Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी को इंदौर में बम से उड़ाने की धमकी

समाचार

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी को इंदौर में बम से उड़ाने की धमकी मिली है। 24 नवंबर को राहुल गांधी के इंदौर पहुंचने की संभावना है। इस दिन पूरी भारत जोड़ो यात्रा इंदौर में रात्रि विश्राम करेगी।
राहुल गांधी को इंदौर पहुंचने पर बम से उड़ाने की धमकी जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के एक मिठाई की दुकान पर पत्र के रूप में मिली है। जूनी इंदौर पुलिस और क्राइम ब्रांच पत्र छोड़ने वाले की तलाश में जुट गई है।
सूत्रों के मुताबिक जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस बारीकी से खंगाल रही है। बता दें कि 24 नवंबर के आसपास राहुल गांधी इंदौर के खालसा स्टेडियम में रात्रि विश्राम करेंगे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, यह घटना शरारती तत्व की कारस्तानी हो सकती है। इस पूरे मामले की पुलिस जांच में जुट गई है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने राहुल गांधी की यात्रा से पहले मिल रही धमकी पर कहा है राज्य सरकार की जिम्मेदारी है कि राहुल गांधी की यात्रा को पूरी तरह से सुरक्षा मुहैया कराए। कमलनाथ ने कहा यात्रा में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर वह मुख्यमंत्री से मिल चुके हैं। सुरक्षा व्यवस्था देखना पुलिस का काम है। पूरी सुरक्षा पुलिस प्रशासन के हाथ में है। कमलनाथ ने कहा राहुल गांधी की यात्रा से बीजेपी बौखला गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.