BMC Election: दिंडोशी विधानसभा के वार्ड 38 पर कांग्रेस सेवादल की मजबूत दावेदारी, विरोधी दलों की मुश्किलें बढ़ी 

मुंबई

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई।
महानगर पालिका का चुनाव जैसे जैसे करीब आ रहा है, राजनीतिक दल सक्रिय होते जा रहे हैं। हाल ही में हुए बड़े राजनीतिक फेरबदल के बाद लगभग सभी पार्टियां सोच समझ कर सीटों दावेदारी और तैयारियां कर रही हैं।
खबर है कि, इस बार कांग्रेस का सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देशाई के नेतृत्व में सतीश मनचंदा खुलकर मजबूती के साथ सेवादल के पदाधीरियों मार्गदर्शन कर रहे हैं। इस कड़ी सेवादल ने वार्ड 38 पर अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर दी है। इस वार्ड से सेवादल के दिंडोशी तालुका अध्यक्ष पंकज राय ने पार्टी का फार्म भर दिया है। फार्म भरते समय सेवादल के मुंबई अध्यक्ष सतीश मनचंदा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष धनंजय तिवारी सहित कई वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।
पार्टी सूत्रों के अनुसार दिंडोशी विधानसभा की वार्ड 38 सीट कांग्रेस सेवादल के हिस्से में दे सकती है। क्योंकि यहां पंकज राय के अध्यक्ष बनने के बाद से सेवादल सहित कांग्रेस के सभी विभाग पहले से ज्यादा सक्रिय हुए हैं। पंकज राय को विधानसभा में युवा तेजतर्रार नेता संदीप सिंह का हमेशा मार्गदर्शन और सहयोग मिलता रहा है। इसके साथ ही पंकज की दावेदारी का दिंडोशी विधानसभा के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया है।
वार्ड 38 पर पंकज राय की दावेदारी से खासकर भाजपा सहित अन्य विपक्षी दलों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। हालांकि विधानसभा की सभी सीटों पर एक से अधिक कार्यकर्ताओं व नेताओं ने टिकट की मांग किए हैं। इस कड़ी में वार्ड 38 में पंकज राय के सामने कोई मजबूत दावेदार नहीं है। इस नाते यह सीट सेवादल के लिए जीत के लिहाज से सबसे सेफ सीट समझी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.