Bollywood: प्रोडक्शन कंट्रोलर को भारी पड़ गई अभिनेत्री से गंदी हरकत, पहुंचा जेल

मुंबई

न्यूज़ स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई।
सीरियल में काम देने के नाम पर शारीरिक संबंध की मांग करने वाले फ़िल्म प्रोडक्शन कंट्रोलर को आरे पुलिस ने गोरेगांव के फिल्मसिटी से गिरफ्तार कर लिया है।
एक्ट्रेस ने फ़िल्म प्रोडक्शन कंट्रोलर के खिलाफ छेड़छाड़, गालीगलौज, मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। शिकायत के आधार पर धारा 354अ, 509, 506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को फिल्मसिटी के सेट से पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
गौरतलब है कि मुंबई की गोरेगांव फिल्मसिटी में क्राइम पेट्रोल सहित दर्जनों सीरियल और फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री स्वाति भदावे (32) ने आरे पुलिस स्टेशन में फ़िल्म सिटी में सहकुटुंब सहपरिवार मराठी सीरियल में फ़िल्म प्रोडक्शन कंट्रोलर स्वप्निल लोखंडे (40)के खिलाफ छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी और गालीगलौज की शिकायत दर्ज कराई है।
अभिनेत्री ने पुलिस को बताया कि वह सहकुटुंब सहपरिवार सीरियल की शूटिंग के दौरान प्रोडक्शन कंट्रोलर स्वप्निल लोखंडे ने उनसे सीरियल में काम दिलाने के नाम पर शारीरिक संबंध बनाने की मांग की थी। स्वाति ने बताया कि वह सहकुटुंब सहपरिवार सीरियल में नंदिता पाटकर के बॉडी डबल पर काम कर रही हूँ। एक दिन स्वप्निल लोखंडे ने मेरा फोन नंबर मांगा और फिर उसने मुझसे पूछा कि क्या वह पुणे में मेरे साथ काम करने को तैयार है। स्वाति ने हां कहा और उसने बदले में मुझे क्या दोगी। मैं कमीशन देने के लिए हां कह दिया, लेकिन वह मुझसे शारीरिक संबंध चाहता था। यह सुनकर मैंने उसे मना किया तो वह मुझे गालीगलौज करने लगा और धमकाने लगा।
स्वाति ने पुलिस को बताया कि वह पिछले कई सालों से फ़िल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। स्वाति ने बताया कि वह क्राइम पेट्रोल, श्रृंखला और मराठी फुलला सुगंध मटिचा, जीजामाता में भी अभिनय किया है। लेकिन मुझे ऐसा अनुभव कभी नहीं हुआ है।
अभिनेत्री की शिकायत पर आरे पुलिस ने उसे 30 नवंबर को फिल्मसिटी से गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आरोपी पुलिस कस्टडी में है

Leave a Reply

Your email address will not be published.