मुख्यमंत्री ने किया हस्ताक्षर…  दापोली में ध्वस्त होगा अनिल परब का रिसॉर्ट? किरीट सोमैया का बड़ा दावा

मुंबई

मुंबई। पूर्व मंत्री और शिवसेना नेता अनिल परब के दापोली स्थित रिसॉर्ट को जल्द ध्वस्त किए जाने का दावा भाजपा के किरीट सोमैया ने किया है।
विपक्ष का कहना है कि अनिल परब द्वारा बनाया गया रिसॉर्ट अवैध है और इसे बनाने के लिए उन्हें इतने पैसे कहां से मिले? इस बीच बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने इस रिसॉर्ट को लेकर बड़ा बयान दिया है। सोमैया ने दावा किया कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दापोली में परब के रिसॉर्ट को गिराने का आदेश दे दिया है और इसे अगले सप्ताह ध्वस्त कर दिया जाएगा। वह मराठी न्यूज चैनल ‘एबीपी माझा’ से बातचीत में उक्त बात कही है।

Kirit somaiya Twitte


“कल रात मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शिवसेना नेता अनिल परब के रिसॉर्ट को ध्वस्त करने के आदेश पर हस्ताक्षर किए। अब यह फाइल पर्यावरण मंत्रालय के पास है। वे रत्नागिरी जिला कलेक्टर को आदेश देने जा रहे हैं। अगले सप्ताह कलेक्टर अपने अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। रिसॉर्ट को ध्वस्त करने का आदेश दिया गया है। अनिल परब का रिसॉर्ट इतिहास बन जाएगा,
किरीट सोमैया ने कहा है कि, अनिल परब के रिसॉर्ट को तोड़ा जाएगा। इसके साथ ही इस बात की भी जांच की जाएगी कि इस रिसॉर्ट को बनाने के लिए पैसा कहां से आया।
आगे बोलते हुए उन्होंने कोरोना काल के दौरान मुंबई में कथित वित्तीय हेराफेरी पर भी टिप्पणी की। मुंबई कॉर्पोरेशन ने सुजीत पाटकर के खाते में 32 करोड़ रुपये जमा किए। जिसमें से 4 करोड़ 57 लाख रुपये वर्ली कोविड सेंटर के थे। मेरे वकील ने अदालत में अपना सबूत दिया। अगली सुनवाई 30 अगस्त को होगी। सोमैया ने बताया, मामला अब आजाद मैदान पुलिस स्टेशन से आर्थिक अपराध शाखा को स्थानांतरित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.