बाबा रामदेव का विवादित बयान, महिलाओं पर बाबा बोले…

मुंबई

मुंबई। अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले बाबा रामदेव एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवाद में आ गए हैं। मीडिया खबरों से मिली जानकारी के अनुशार, उन्होंने मुंबई के पास थाणे में एक शिविर के दौरान कहा कि, महिलाएं साड़ी में तो अच्छी लगती ही हैं, सलवार सूट में भी अच्छी लगती हैं, महिलाएं बिना कुछ पहने भी अच्छी दिखती हैं। बाबा रामदेव का यह विवादित बयान उनके लिए नई समस्या खड़ी कर सकता है।
पतंजलि योग पीठ और मुंबई महिला पतंजलि योग समिति ने शुक्रवार को ठाणे के हाइलैंड इलाके में योग विज्ञान शिविर और महिला मिलन समारोह का आयोजन किया था। इस बैठक में अमृता फडणवीस भी मौजूद थीं।
दरअसल इस अधिवेशन के लिए महिलाएं साड़ियां लेकर आई थीं। हालांकि, सुबह योग विज्ञान शिविर हुआ, उसके बाद योग प्रशिक्षण गतिविधियां हुईं। उसके तुरंत बाद, महिलाओं के लिए एक आम सभा शुरू की गई। इसलिए महिलाओं को साड़ी पहनने का समय ही नहीं मिला। इस पर बाबा रामदेव ने विवादित बयान दिया (Baba Ramdev Controversial statement)।
रामदेव ने कहा ‘साड़ी पहनने की फुर्सत नहीं थी, कोई बात नहीं, अब घर जाकर साड़ी पहनो, महिलाओं को साड़ी पहनना अच्छा लगता है। महिलाएं सलवार सूट में भी अच्छी लगती हैं और मेरी राय में बिना कुछ पहने भी अच्छी लगती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.