Corona New Strain Omicron: कांग्रेस ने कहा इंटरनेशनल फ्लाइट बैन की जाए, मुंबई उत्तर पश्चिम कांग्रेस ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र

मुंबई

न्यूज़ स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई।
कोरोना वायरस के नये स्ट्रेंथ को ‘ओमीक्रॉन’ को देखते हुए कांग्रेस ने तत्काल अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट पर रोक लगाने की मांग की है। इस संबंध में मुंबई उत्तर पश्चिम जिला के दिंडोशी विधानसभा के कांग्रेस पदाधिकारियों ने एक पत्र देश के प्रधानमंत्री और कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी को लिखा है।
शनिवार को दिंडोशी कार्यालय में जिला उपाध्यक्ष प्रकाश अवस्थी नेतृत्व मे एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमे मुंबई सेवादल के महासचिव धनंजय तिवारी, जिला महासचिव देवब्रत चौधरी उर्फ बंगाली, महासचिव करियाप्रसाद यादव, महासचिव प्रमोद प्रजापति व स्लम सेल के दिंडोशी तालुका अध्यक्ष पंकज राय उपस्थित थे।
धनंजय तिवारी ने कहा कि, सरकार को देश हित में तत्काल इंटरनेशनल फ्लाइट की उड़ानों को बंद कर देना चाहिए। पिछले साल आदरणीय राहुल गांधी ने जनवरी में ही कोरोना के प्रति सरकार को आगाह कर दिया था, लेकिन सरकार ने ध्यान नहीं दिया। इस बार देश की जनता के स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही नहीं होनी चाहिए।
जिला उपाध्यक्ष प्रकाश अवस्थी ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ओमीक्रॉन के संभावित खतरे को गंभीरता से लेना चाहिए। आज बड़ी मुश्किल से देश की अर्थव्यवस्था खड़ी हो रही है।
ज्ञात हो कि, कोविड-19 महामारी के तकरीबन दो साल बाद एक नया वायरस सामने आया है। इस नए वायरस को विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने ‘ओमीक्रॉन’ नाम दिया है। डब्ल्यूएचओ ने कहा कि ओमीक्रॉन के वास्तविक खतरों को अभी समझा नहीं गया है लेकिन शुरुआती सबूतों से पता चलता है कि अन्य अत्यधिक संक्रामक स्वरूपों के मुकाबले इससे फिर से संक्रमित होने का जोखिम अधिक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.