Corporation election 2022: वसई-विरार महानगर पालिका में बसपा का 25 से ज्यादा उम्मीदवार जिताने का लक्ष्य

मुंबई

न्यूज़ स्टैंड18 नेटवर्क
विरार।
विरार स्थित ए. आर. गार्डन हाल, चंदनसार में बहुजन समाज पार्टी द्वारा क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानी बिरसा मुंडा जयंती के अवसर पर एक विशाल जन सभा का आयोजन किया गया। इस जनसभा में हजारों कार्यकर्ताओं ने बढ़- चढकर हिस्सा लिया। मुस्लिम महिला-पुरुषों की उल्लेखनीय उपस्थिति रही। इस अवसर पर जुझारू और मिशनरी प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट संदीप ताजने ने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि वे हर महानगर पालिका में बसपा का महापौर बनाने के काम में जुट जायें।

BSP Meeting in virar, Maharashtra


हजारों की संख्या में जुटे लोगों को संबोधित करते हुए संदीप ताजने ने कहा कि अगर सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी मिलकर दिन रात मेहनत करेंगे तो यहां पर बहुज‌न समाज पार्टी का महापौर बनाया जा सकता है। श्री ताजने ने कहा कि देश संविधान से चलता है। किसी भी नागरिक के साथ अगर कोई यहाँ नाजायज तरीके से तकलीफ पहुंचायेगा तो बहुजन समाज के कार्यकर्ता इसका‌ मुंह तोड जवाब देंगे। इस जनसभा के दौरान सैंकड़ो युवाओं ने बहुजन समाज पार्टी में प्रवेश किया। उन्होंने कहा कि देश में बहन मायावती जैसा कुशल नेत्रत्व और कहीं नहीं हैं।
इस जनसभा को प्राध्यापक व महाराष्ट्र प्रदेश के महासचिव प्रशांत इंगले ने भी संबोधित किया। उन्होंने बहुजन समाज पार्टी का महापौर बनाने व महाराष्ट्र प्रदेश में बसपा की सरकार बनाकर बहन मायावती के हाथ मजबूत करने की अपील की। प्रशांत इंगले ने विस्तार से बहुजन समाज पार्टी की विचारधारा को पार्टी कार्यकर्ताओं के समक्ष रखा। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष संदीप ताजने, प्रदेश महासचिव प्रशांत इंगले व महाराष्ट्र प्रदेश सचिव मुकेश कुमार मासूम का नीली पगड़ी पहनाकर व फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया गया। जनसभा का प्रमुख आकर्षण रहे मुस्लिम समाज के सैकड़ों लोगों ने बसपा के प्रति झुकाव और महिलाओं की जोरदार उपस्थिति दर्ज कराई। इस जनसभा के बाद शहर में राजनीतिक समीकरण तेजी से बहुजन समाज पार्टी के पक्ष में बदल रहे हैं। इस कार्यक्रम के मुख्य आयोजक थे पालघर जिला प्रभारी डी एन खरे, पालघर जिला प्रभारी इब्राहिम पटेल‌ व पालघर जिलाध्यक्ष सुरेश जाधव। महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष ने सुरेश जाधव व उनकी समस्त टीम को सफल आयोजन की प्रशंसा कर उन्हें बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.