‘भारत जोड़ो यात्रा’ की दिल्ली इंट्री, हजारों की भीड़, लाल किला के पास सभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

समाचार

Bharat Jodo Yatra delhi entry: विवादों, विरोधों को झेलते हुए राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अंततः आज (शनिवार) सुबह दिल्ली पहुंच गई। बदरपुर मेट्रो स्टेशन से दिल्ली में यात्रा प्रवेश की। तीन हजार किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद यात्रा शनिवार सुबह बदरपुर बॉर्डर से दिल्ली में प्रवेश कर गई। यात्रा इंडिया गेट से भी होकर गुजरेगी। दिल्ली के सात संसदीय क्षेत्रों में अलग-अलग पड़ाव होंगे। इनकी कमान पूर्व स्थानीय सांसदों या उम्मीदवार को सौंपी गई है। यात्रा में पार्टी के आला नेताओं, कलाकार, खिलाड़ियों, युवाओं के साथ सभी वर्ग और समुदाय के लोग और पार्टी के हजारों कार्यकर्ता भी शामिल हो रहे हैं।
आज की यात्रा में 50 हजार से अधिक लोगों के शामिल होने की संभावना है। यात्रा शाम 4:30 बजे लाल किला पर समाप्त होगी। जहां राहुल गांधी एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे।

दिल्ली के सात संसदीय क्षेत्रों के अलग-अलग पड़ाव होंगे, जिसकी कमान पूर्व स्थानीय सांसदों अथवा उम्मीदवार को सौंपी गई है। यात्रा में पार्टी के आला नेताओं, कलाकार, खिलाड़ियों, युवाओं के साथ सभी वर्ग और समुदाय के लोग और पार्टी के हजारों कार्यकर्ता भी शामिल हो रहे हैं। अभी तक हजारों यात्रा पास जारी किए जा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.