Devendra Fadnavis: नवाब मलिक पर अब देवेन्द्र फडणवीस का हमला, मलिक पर दाऊद का करीबी होने का आरोप

मुंबई

न्यूज़ स्टैंड18 डेस्क
मुंबई।
क्रूज ड्रग्स केस का मामला आर्यन खान से होते हुए अब नवाब मलिक और पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस के बीच पहुंच गया है। देवेंद्र फडणवीस ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
उन्होंने कहा है कि, नवाब मलिक ने मुंबई के पॉश इलाके में दाऊद इब्राहिम के करीबी सलीम जावेद से 3 एकड़ जमीन मात्र 20 लाख रुपए में खरीदी। देवेंद्र फडणवीस बताया कि, उनके पास ऐसे चार सौदों की जानकारी है। उन्होंने मीडिया के सामने दस्तावेज भी प्रस्तुत किए और कहा कि वे इन दस्तावेजों को संबंधित अधिकारियों और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार को देंगे, ताकि उन्हें भी पत चले कि उनके मंत्रियों ने क्या-क्या घपले किए हैं।
उन्होंने ने कहा कि, नवाब मलिक आपने मुंबई के गुनहगारों, मुंबई में बम विस्फोट करने वालों से जमीन क्यों खरीदी? ऐसी कौन सी बात थी कि जिसके कारण मुंबई के गुनहगारों ने एलबीएस रोड पर तीन एकड़ जमीन आपको 20 लाख रुपये में दे दी?
देवेंद्र फडणवीस के मुताबिक, मुंबई हमलों को अंजाम देने वाले लोगों के साथ नवाब मलिक ने सौदेबाजी की। इससे लगता है कि उनके अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं। मुंबई हमलों में नाम होने के कारण दाऊद और उसके करीबियों पर टाडा लगा था और कानूनन ऐसे आरोपियों के साथ कोई भी सौदा करना अपराध है।
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि, मलिक के चार प्रॉपर्टी में 100% अंडरवर्ल्ड का एंगल है, मेरे पास जो सारे सबूत हैं मैं वो सक्षम प्राधिकारी को दूंगा। मैं ये सारे सबूत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को भी दूंगा ताकि उनको भी पता चले कि उनके मंत्रियों ने क्या गुल खिलाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.