रवि राणा के पीछे देवेंद्र फडणवीस का हाथ, बच्चू कडू का गंभीर आरोप

मुंबई

Ravi Rana V’s Bachchu kadu: पिछले कुछ दिनों से राज्य में ‘खोके’ को लेकर विधायक बच्चू कडू और विधायक रवि राणा के बीच विवाद चल रहा है। इस मामले में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मध्यस्थता कर विवाद खत्म करने का प्रयास किया, इसके बावजूद विवाद थम नहीं रहा।
रवि राणा ने कहा था कि वह घर में घुसकर उसे मारेंगे। उक्त नेताओं की मध्यस्था के बाद बच्चू कडू नरम रुख अपनाते हुए प्रतिक्रिया दी है कि मैं इस विवाद को भड़काना नहीं चाहता। वह मुंबई में मीडिया से बात करते हुए यह बात कहा।
सरकार ने एक परियोजना को मंजूरी दी है जिसमें बच्चू कडू के निर्वाचन क्षेत्र में 20,000 हेक्टेयर कृषि सिंचाई के अंतर्गत आएगी। इसके लिए बच्चू कडू मुंबई आए थे। इस दौरान बच्चू कडू ने मीडिया से बातचीत की। लेकिन, प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले ही अपने सहयोगी के साथ बच्चू कडू की फुसफुसाहट कैमरे में कैद हो गई। इसमें बच्चू कडू ने आरोप लगाया है कि रवि राणा के बयानों के पीछे देवेंद्र फडणवीस का हाथ है। इसके बाद एक मीडिया प्रतिनिधि ने उन्हें बताया कि माइक ऑन है। तुरंत सतर्क हो गए और चर्चा बंद कर दी। इस बारे में ‘एबीपी माझा’ ने खबर दी है।
इस बीच बच्चू कडू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विवाद को और बढ़ाने की जरूरत नहीं है। रवि राणा और नवनीत राणा कांग्रेस, राकांपा के समर्थन से चुने गए और उन्होंने भाजपा का समर्थन किया। तो क्या हम कहें कि उन्होंने पैसे लिए? मैं इस तर्क को और हवा नहीं देना चाहता। मीडिया विवाद को भड़काने की कोशिश कर रहा है, लेकिन मैं इसे नहीं भड़काऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.