फिल्म प्रोडूसर ने हॉस्पिटल संचालक पर लगाया 22 लाख की धोखाधड़ी का आरोप

उत्तर प्रदेश

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
लखनऊ।
फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा ने लखनऊ के हॉस्पिटल संचालक विनय कुमार सिंह पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। श्री मिश्रा के मुताबिक, देविना अस्पताल के मालिक ने कुछ महीने पहले उनसे 28,10,800 रुपये की ठगी की थी।
जानकारी के अनुसार कमल मिश्रा और हॉस्पिटल संचालक विनय कुमार सिंह का कुछ साल पहले दोस्ती हुई थी। दोनों एक दूसरे से मुलाकाते करने लगे। कमल मिश्रा ने आरोप लगाया कि विनय ने हॉस्पिटल के लिए 28 लाख रुपया इन्वेस्ट करने के लिए कहा।
कमल मिश्रा के अनुसार, मैं उसे पैसे उधार देने के लिए तैयार हो गया और बदले में उसने मुझे 6 चेक दिए। उस छह चेक में से मैंने एक चेक जमा भी कर दिया। बाद में मुझे अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों पर गिरफ्तार कर लिया गया।
वह आगे कहते हैं, “मैं उस समय दूर था और अब आश्चर्यजनक रूप से मुझे पता चला है कि श्री सिंह ने 55 लाख की धोखाधड़ी का झूठा मामला दर्ज किया है।
वास्तव में वह मेरे कार्यालय में आया और शेष चेकों को चुरा लिया। मैंने इसकी शिकायत 5 महीने पहले पुलिस में कर दिया था।
कमल मिश्रा ने यह भी आरोप लगाया कि, कुछ महीने पहले विनय उन्हें पैसा वापस नहीं दे रहा था। उसके बाद इसी साल जुलाई महीने में मैं विनय को पैसा वापस करने के लिए क़ानूनी नोटिस भी दिया था। हालांकि विनय ने मुझे 3 हिस्सों में 6 लाख रुपया वापस भी किया था। मिश्रा का कहना हैं क़ि विनय को 28 लाख रुपया बैंक के जरिए पेमेंट किया था।
श्री मिश्रा का यह भी आरोप हैं कि विनय का जो मुझ पर आरोप हैं 55 लाख रुपया मुझे दिया, क्या विनय के पास इसका कोई सबूत हैं, मैं जल्द ही विनय पर धेखाधड़ी का मामला दर्ज करने वाला हूं। इस बारे जब हम विनय से संपर्क करने की कोशिश क्या तो संपर्क नहीं हो पाया। इस संबंध में अस्पताल मालिक की प्रतिक्रिया व उनके पक्ष का इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.