फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ को लेकर सोशल मीडिया पर फनी मीम्स की बारिश

मनोरंजन मुंबई

मुंबई। कुछ दिनों पहले फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ (Modiji ki beti) का पोस्टर रिलीज किया गया था। वहीं से इस फिल्म में असल में क्या होगा? इसको लेकर चर्चा शुरू हो गई। आखिरकार इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। दरअसल यह एक कॉमेडी फिल्म (Comedy film) है। लेकिन फिल्म का नाम देखते ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर ज्यादा चर्चा हो रही है। इतना ही नहीं फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स फनी मीम्स भी शेयर कर रहे हैं।
‘मोदी जी की बेटी’ में विक्रम कोचर (Vikram Kochar), तरुण खन्ना (Tarun Khanna), पितोबाश त्रिपाठी (porobas tripathi) और अवनि मोदी (Avani Modi) मुख्य भूमिका में हैं। साथ ही इस फिल्म का निर्देशन एडी सिंह (Director Eddy Singh) ने किया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा होने लगी है। फिल्म की कहानी थोड़ी दीवानी है और दर्शकों को खूब हंसाती है।
फिल्म में नवोदित अभिनेत्री कथा को दिखाया गया है। नवोदित अभिनेत्री एक पत्रकार द्वारा बनाए गए विवाद में फंस जाती है। पत्रकार सभी को बताता है कि नवोदित अभिनेत्री देश के प्रधानमंत्री की बेटी है।
इसके बाद वह रातों-रात मशहूर हो गईं। फिल्म की पूरी कहानी इसी पर आधारित है।
इसी फिल्म को लेकर कुछ फनी मीम्स भी ट्विटर के जरिए शेयर किए जा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को कुछ ही घंटों में 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बेहद कम बजट वाली यह फिल्म 14 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.