गांधी और पटेल को याद किया: दिंडोशी कांग्रेस कार्यालय में इंदिरा गांधी का बलिदान दिवस और वल्लभ भाई पटेल की जयंती मनाई गई

मुंबई

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई।
आज देश सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्य तिथि पर दोनो नेताओं को एक साथ नमन कर रहा है।
सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती ‘एकता दिवस’ के रूप में मनाया जा रहा है। आज ही पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की पुण्य तिथि भी है। दिवंगत नेताओं का देश के नेता व नागरिक पुण्य स्मरण कर रहे हैं। दिंडोशी कांग्रेस ने आज कार्यालय में दोनों नेताओं को श्रद्धांजलि अर्पित की।
दिंडोशी कांग्रेस कार्यालय में सोमवार को इंदिरा गांधी के बलिदान दिवस और लोह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल को याद करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके बताए रास्तों पर चलने की सीख ली गई। इस दौरान कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने इंदिरा गांधी जी के बलिदान दिवस और लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर दोनों की प्रतिमाओं पर पुष्प अर्पित कर नमन किया। इसके बाद गांधी और पटेल द्वारा देश हित में जो कार्य किए गए उनको विस्तार से बताते हुए उन दोनों की जीवनी पर मुंबई PCC प्रकाश अवस्थी, जिला महासचिव देवब्रत चौधरी, कांग्रेस उत्तर भारतीय प्रकोष्ठ मुंबई महासचिव दिनेश सिंह, सेवादल के तालुका अध्यक्ष पंकज राय, कांग्रेस सोशल मीडिया के विनोद मिश्रा, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष करियाप्रसाद यादव, सेवादल के तालुका उपाध्यक्ष रवि माली, सेवादल के ब्लॉक अध्यक्ष सलीम सिद्दीकी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.