सिराथू में सपा की तीन बहुओं ने भाजपा की हवा निकाल दी

उत्तर प्रदेश राजनीति

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
सिराथू(उप्र)।
आज समाजवादी पार्टी की महिला टीम ने सिराथू में विशाल सभा का आयोजन कर राज्य के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या को जबरदस्त घेरा। यहां से भाजपा गठबंधन की अनुप्रिया पटेल की सगी बड़ी बहन पल्लवी पटेल को समाजवादी पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है। आज की सभा में पल्लवी पटेल के साथ मंच पर बिग बी अमिताभ बच्चन की पत्नी सांसद जया बच्चन, डिंपल यादव व पार्टी प्रवक्ता जूही सिंह नजर आईं। सभी ने जमकर अपने भाषण में भाजपा को घेरने का प्रयास किया।
फ़िल्म अभिनेत्री व सांसद जया बच्चन बोलीं, मैं 15 साल पार्लियामेंट में रहीं हूं, इन्होंने झूठ के सिवाय कुछ नहीं कहा है। जब ये सत्ता में है और जब ये सत्ता में नहीं थे, इन्होंने कभी भी महिलाओं की सुरक्षा के लिए एक शब्द भी नहीं बोला। ये भूल जाते हैं कि आपके जो मुख्यमंत्री हैं उन्होंने तो परिवार को त्याग दिया है। वे परिवार के बारे में क्या जानते हैं। वे क्या जानते हैं बहू, बेटी क्या होती हैं। ये लोग झूठ के सिवाय कुछ नहीं बोलते।
उन्होंने आगे कहा, मैं अपने आपको यूपी की बड़ी बहू मानती हूं, डिम्पल जी छोटी बहू हैं। अमिताभ जी यहाँ से चुनाव लड़े थे तब मैंने जनता से कहा था कि मुंह दिखाई में अपनी बहू को वोट दीजिए।
अपनी बहू की लाज रख लीजिए अपने भैया की भी लाज रख लीजिए और आज पल्लवी पटेल जी को वोट दीजिए।
डिंपल यादव सभा को संबोधित करते हुए बोलीं, इस बार तीन बहुएं आपके बीच आई हैं। सिराथू की बहू पल्लवी पटेल जी। इलाहाबाद की बहू जया बच्चन जी और उत्तर प्रदेश की बहू मैं डिंपल यादव।
उन्होंने आगे कहा, मैं विश्वास दिला कर जा रही हूं कि जैसा हमारे घोषणा पत्र में कहा गया है खास कर महिलाओं के लिए 33 % का आरक्षण दिया जाएगा सभी नौकरियों में। कन्या विद्याधन के रूप में 12 वीं पास करने पर 36 हजार की धनराशि दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.