Kangana Ranaut controversial comments: शिवसेना सांसद ने दिया कंगना रनौत को करारा जवाब

राष्ट्रीय

न्यूज़ स्टैंड18 डेस्क
मुंबई।
अपने उलजुलुल बयानों से विवादों में रहने वाली पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित कंगना रनौत को शिवसेना सांसद ने करारा जवाब दिया है।
शिवसेना सांसद कृपाल तुमाने ने पत्रकारों से एक बातचीत मे कहा है कि, महात्मा गांधी जी अगर सत्ता के लालची होते तो उस समय प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति सब कुछ बन सकते थे। कंगना रनौत को क्या करके पद्म श्री मिला, किसके पांव चाटने से, क्या-क्या चाटने से ये पद मिला है ये दिल्ली के सभी सांसद, विधायक बहुत अच्छे से जानते हैं।
ज्ञात हो कि, आजादी को लेकर दिए अपने एक बयान पर कंगना रनौत विवादों में आ गई है। कंगना ने कहा है कि, सुभाषचंद्र बोस और भगत सिंह को महात्‍मा गांधी (Mahatma Gandhi) से समर्थन नहीं मिला। यहीं नहीं, कंगना ने महात्मा गांधी के अहिंसा अंदोलन का भी मजाक बनाते हुए कहा कि एक और गाल आगे करने से आपको ‘भीख’ मिलती है आजादी नहीं। ‘भीख’ वाले अपने कमेंट के जरिये कंगना ने अपने पिछले सप्‍ताह के बयान की याद दिलाई जब उन्‍होंने एक टीवी इंटरव्‍यू में कहा था कि भारत को 2014 में वास्‍तविक आजादी मिली जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सत्ता में आए और 1947 में स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा दशकों के लंबे संघर्ष के बाद जो आजादी मिला वह भीख थी। इंस्‍टाग्राम पर अपने सिलसिलेवार पोस्‍ट में कंगना ने इस बार राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी पर निशाना साधा है और कहा, अपने हीरोज को बुद्धिमानी के साथ चुनिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.