अपने ही कार्यकर्ताओं के हाथों पिट गए केजरीवाल के विधायक

समाचार

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
MCD Polls 2022:
आम आदमी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह यादव सोमवार को अपने ही कार्यकर्ताओं के हाथों पिट गए। कार्यकर्ताओं शिकायत थी कि, विधायक जी दिल्ली नगर निगम चुनाव में टिकट देने के लिए पैसे ले रहे हैं।
भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई ने सोमवार को आम आदमी पार्टी के विधायक का यह वीडियो शेयर किया है। ये आप विधायक गुलाब सिंह यादव का वीडियो है और वीडियो में यादव अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पीटते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह घटना राजधानी दिल्ली में नगर निकाय चुनाव की पृष्ठभूमि में आयोजित एक सभा के दौरान हुई।
बीजेपी से जुड़े ट्विटर हैंडल और दूसरे ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए इस वीडियो में विधायक कार्यकर्ताओं से बहस करते नजर आ रहे हैं। थोड़ी ही देर में कहासुनी मारपीट में बदल गई और कार्यकर्ताओं ने विधायक को धक्का देकर कार्यालय से बाहर कर दिया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने विधायक का पीछा किया। जान बचाने के लिए विधायक को थाने की शरण लेनी पड़ी।
बीजेपी ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए आरोप लगाया है कि दिल्ली नगर निगम चुनाव में पैसे लेकर टिकट बांटने के बाद कार्यकर्ताओं ने विधायक की पिटाई की। आम आदमी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह यादव को उनके ही कार्यकर्ताओं ने गुस्से में पीटा कि वह चुनाव में टिकट का सौदा कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.