Lakhimpur Kheri News: एक मां के सामने जिसे जिंदा ले गए थे हैवान, अब सामने उसकी लाश है…

उत्तर प्रदेश समाचार

लखीमपुर खीरी। बुधवार को एक मां के सामने जिन बेटियों को हैवानों ने घर से जबरन उठा ले गए थे, आज पोस्टमार्टम के बाद उनकी लाश पुलिस ने सौंप दी है। हालांकि पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
लखीमपुर खीरी CMO डॉ अरुणेंद्र त्रिपाठी ने बताया, नाबालिग लड़कियों के रेप के बाद हत्या में मामले में पोस्टमार्टम के बाद पीड़िता का शव परिजनों को सौंप दिया गया। वीडियोग्राफर की मौजूदगी में डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। रिपोर्ट की एक कॉपी कोर्ट को और एक कॉपी SP को सौंपी जाएगी। मामले में इंसाफ होगा।
ADG कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार ने प्रेस को बताया, सभी फोरेंसिक सबूत एकत्रित किए गए। 24 घंटों के भीतर सभी अभियुक्त गिरफ़्तार किए गए। इसमें एक अभियुक्त पुलिस कार्रवाई में घायल भी हुआ है। इस संबंध में पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूर्ण हो चुकी है और शव परिजनों को सौंपा जा चुका है।
उन्होंने बताया, 14 सितंबर को सूचना मिली कि दो बहनों का शव लटका मिला है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। मृतका की माताजी की शिकायत पर मामला दर्ज़ किया गया। त्वरित गति से जांच करते हुए इस मामले की सभी पहलुओं को देखा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.