Latest news kunda vidhansabha: कुंडा में सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर हमला

उत्तर प्रदेश समाचार

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
प्रतापगढ़ (उप्र)।
यहां के कुंडा विधासभा में बड़ा बवाल हो गया। सपा प्रत्याशी गुलशन यादव के काफिले पर जानलेवा हमला किए जाने की खबर है। फिलहाल हमले में वह बाल-बाल बच गए हैं। गुलशन यादव ने मीडिया को बताया कि पहाड़पुर में राजा भैया के समर्थकों ने फायरिंग की। फिर गाड़ियों में तोड़फोड़ की। माइक्रो ऑब्जर्वर की गाड़ी के भी शीशे टूट गए हैं। गुलशन यादव ने कहा कि मुझे जाने से मारने की कोशिश की गई है।
दैनिक भास्कर ने पुलिस अधीक्षक के हवाले से अपनी खबर में बताया है कि कुंडा थाना क्षेत्र में पहाड़पुर गांव हैं। वहां पर एक प्रत्याशी पर हमले की सूचना है। उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंके गए हैं। उनके द्वारा तहरीर दी गई है। FIR दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी। बूथ पूरी तरह से सामान्य है। वहां चुनाव हो रहा है। घटना बूथ से बहुत पहले हुई है। वहीं, माइक्रोऑब्जर्वर ने हमले की बात से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि पता नहीं किस ने गाड़ी तोड़ दी है।
कुंडा में गुलशन यादव के काफिले पर हमला हुआ है। वह राजा भैया के खिलाफ लड़ रहे थे। बताया जा रहा है कि उनके काफिले पर पहाड़पुर गांव में हमला हुआ। इसमें वह तो सुरक्षित हैं। लेकिन उनके एक साथी के सिर पर गंभीर चोट है।
सपा ने चुनाव आयोग से शिकायत की है कि कुंडा में राजा भैया की जनसत्ता दल के कार्यकर्ता जबरदस्ती अपने पक्ष में वोटिंग करवा रहे हैं। प्रधान और दबंगों ने बूथ कैप्चरिंग की है। सपा ने कहा कि कुंडा के जहानाबाद, समसपुर, हथिगंवा, खिदिरपुर, डीहानौबस्ता, परसीपुर समेत 8 से 10 बूथ पर कैप्चरिंग का आरोप लगाया।
इस घटना के बाद पुलिस बल तैनात हो गया है और शांतिपूर्ण मतदान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.