‘मास्क टीवी’ लेकर आ रहा है पेट की आग और मानव वेदनाओं से भरी सीरीज “भूख”

मनोरंजन

अशोक अंचन
मुंबई।
जैसे-जैसे तापमान में गिरावट आती है, उत्सव का रंग चढ़ने लगता है। ऐसी परिस्थितियों के बीच एक नए और अनोखे ओटीटी प्लेटफॉर्म “मास्क टीवी” ने भारतीय मीडिया और मनोरंजन में कदम रख दिया है।

आत्मा को झकझोर देने वाला शो “भूख – कहानी एक जानवर की” इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 15 दिसंबर से एक संपूर्ण मनोरंजन के साथ रिलीज होगा।

  ‘मास्क टीवी’ के मेंटर संजय भट्ट सिनेमा की कला और इसकी सामग्री के प्रति जुनूनी हैं। वह कम बोलने वाले व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं, लेकिन विभिन्न रुचियों वाले व्यक्ति भी हैं। इस सीरीज पर वे कहते हैं, भूख रियल स्लम की लोकेशन पर शूट हुई 5-एपिसोड की सीरीज है। इन झोपड़ियों में रहने वाले लोग ज्यादातर कम शिक्षित हैं और बहुत कम आय पर जीवन यापन कर रहे हैं। जो कई बार उनकी मूलभूत आवश्यकताओं को भी पूरा नहीं करती है। पड़ोस में ऊंची इमारतों को देखते हुए, यहां रहने वाले युवा एक दिन कुछ बड़ा करने का सपना देखते हैं।

संजय भट्ट और चिरंजीवी भट्ट के साथ मानसी भट्ट और अंजू भट्ट


‘मास्क टीवी’ की प्रमोटर और इस शो के निर्माताओं में से एक, अंजू भट्ट कहती हैं, “भूख… एक बार फिर हमारे अन्य शो की तरह एक महत्वपूर्ण कहानी है जिसमें बहुमुखी अभिनेताओं के साथ झुग्गी-झोपड़ियों के महत्वाकांक्षी और प्रतिभाशाली कलाकार हैं। इसमें रोमांटिक पल, भावनाएं, रिश्तों को परिभाषित करने वाले लम्हे, विश्वासघात और आत्मा को झकझोरने वाले दृश्य हैं जो सभी दर्शकों के साथ आसानी से जुड़ जाएंगे।
चिरंजीवी भट्ट, ‘मास्क टीवी’ के सी.ई.ओ और निर्माताओं में से एक ने कहा, “टैग प्रोडक्शंस एक पुराना प्रोडक्शन हाउस है जिसने नब्बे के दशक की शुरुआत में दूरदर्शन के लिए कई सफल धारावाहिकों का निर्माण किया है। उन सीरियल्स की तरह हमारा ओटीटी प्लेटफॉर्म भी है जो उच्चतम गुणवत्ता वाले मनोरंजन पैकेज देने के लिए प्रतिबद्ध है। सच्ची और लोकल कहानी के साथ इसमें जड़ से जुड़ी कहानी इसे और अधिक अद्वितीय बनाती है।

“आज जिस तरह की कहानी देखने की उम्मीद दर्शकों को सबसे अधिक है। दर्शकों को यह महसूस होना चाहिए कि पर्दे पर जो कुछ हो रहा है वे भी उसका एक हिस्सा है। यहां विचार यह है कि हमारे प्रत्येक कंटेंट में प्रामाणिकता बनी रहे। समाज में जो हो रहा है। उसे बेनकाब होना चाहिए और इस प्रकार के विषय हमारे सभी वेबसीरीज के लिए निर्धारित हैं। यदि आप एक अच्छी कहानी बनाते हैं तो इसकी एक यूनिवर्सल अपील होगी…,” ‘मास्क टीवी’ की निदेशक मानसी भट्ट और टैग प्रोडक्शंस के निर्माताओं में से एक बताती हैं।
“मिशन 70” देशभक्ति और राजनीतिक ड्रामा से भरपूर एक स्पाई थ्रिलर है। इसे पूरी तरह से कश्मीर में उनकी अनुभवी टीम और स्टार कास्ट के साथ शूट किया गया है। 6-एपिसोड की इस सीरीज को 9 दिसंबर को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की ओपनिंग के साथ लॉन्च किया गया था। इसके बाद एक थ्रिलर “मसूरी हाउस” 13 दिसंबर से “भूख-कहानी एक जानवर की” 15 दिसंबर से शुरू होगी; “डबल शेड्स” 18 दिसंबर को और “प्रोजेक्ट एंजल्स”20 दिसंबर को स्ट्रीम होगी।

ओरिजनल कॉन्सेप्ट के साथ इस सर्दी को अपने परिवार और दोस्तों के साथ सेलेब्रेट करने के लिए मास्क टीवी, नया ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म बेहतरीन जगह है। चाहे वह मनोरंजन हो, थ्रिलर हो, गुदगुदाने वाला कंटेंट हो, अनकही कहानियां हों, खेल हों, कारोबार हो, जीवन शैली हो, स्वास्थ्य हो, यात्रा हो, छुट्टियां हो और अन्य पहलू हों, मास्क टीवी यह ओटीटी प्लेटफॉर्म यूजर फ्रेंडली ऐप है जिसे Google Play, Apple और Jio से आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है।

गूगल

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.masktv.app

एप्पल

https://apps.apple.com/in/app/mask-tv/id6443824063

मास्क टीवी टाइटल ट्रैक

YouTube


(राज तुम्हारे..)

https://www.instagram.com/reel/ClonaDEIyM2/?igshid=YmMyMTA2M2Y= (भूख- कहानी एक जानवर की)

https://youtu.be/or8-yEkPpTQ (मिशन 70)

https://youtu.be/NHlAtoKJFKM
(मसूरी हाउस)

https://youtu.be/yG92V5ayVGE
(डबल शेड्स)

https://www.youtube.com/watch?v=5esTo5f8-Dg (प्रोजेक्ट एन्जिल्स)

Leave a Reply

Your email address will not be published.