मोदी आज मिलेंगे मोरबी ब्रिज दुर्घटना के घायलों से, अस्पताल की रंगाई-पुताई शुरू

समाचार

मोरबी। झूला पुल दुर्घटना में घायलों का हाल जानने आज (मंगलवार) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मोरबी शिविल अस्पताल पहुंचने की संभावना है, जिसे देखते हुए अस्पताल ने रंगाई पुताई के साथ टूटी टाइल्स को बदलने का काम शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री सोमवार को अपने एक भाषण के दौरान मोरबी दुर्घटना को लेकर भावुक भी हो गए थे। कांग्रेस ने अस्पताल की रंगाई पुताई को लेकर कहा है कि, इतने लोग मर गए और ये इवेंटबाजी में लगे हैं।
इस बीच, कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसके बाद विपक्षी दल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने सरकार को निशाने पर ले लिया है। कांग्रेस ने इसे इवेंटबाजी कहा है तो आप ने फोटोशूट की तैयारियां बताकर तंज कसा है।
ज्ञात हो कि रविवार की शाम गुजरात के मोरबी में केबिल ब्रिज टूट जाने से बड़ा हादसा हो गया था। घटना में 134 लोगों की मौत हो जाने की खबर है। इस हादसे के बाद पीएम मोदी ने तत्काल गुजरात के सीएम से बात कर जानकारी ली थी और राहत-बचाव कार्य के बारे में निर्देश दिया था। इतना ही नहीं, सोमवार को पीएम मोदी गुजरात के बनासकांठा की जनसभा में मोरबी हादसे का जिक्र कर भावुक भी हो गए। बाद में देर शाम उन्होंने एक हाई लेवल मीटिंग की और राहत और बचाव कार्यों की जानकारी लेकर दिशा-निर्देश दिए। खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मोरबी अस्पताल पहुंच सकते हैं और घायलों से मुलाकात कर सकते हैं। ऐसे में अस्पताल में तैयारियों की तस्वीरों पर विपक्ष ने निशाना साधा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.